4G सपोर्ट और 7300mAh बैटरी साथ लॉन्च हुआ Samsung का यह डिवाइस

Updated on 09-Aug-2018
HIGHLIGHTS

Samsung ने अपने Samsung Galaxy Tab A 10.5 टैबलेट को 4G सपोर्ट और 7300mAh क्षमता की बैटरी के साथ लॉन्च कर दिया है, इस डिवाइस की कीमत Rs 29,990 है।

Samsung Galaxy Tab A 10.5 टेबलेट को सैमसंग की ओर से लॉन्च कर दिया है। जो लोग नहीं जानते हैं उनके लिए बता देते हैं कि यह टैबलेट वही है जिसे अभी कुछ हफ़्तों पहले ही US में लॉन्च कर दिया गया है। इसके बा अब यह डिवाइस भारत में भी उपलब्ध हो गया है। कंपनी का कहना है कि यह टैब मल्टीमीडिया को पसंद करने वाले लोगों के लिए है, इसमें आपको बढ़िया स्क्रीन के अलावा चार Dolby Atmos स्पीकर्स, LTE सपोर्ट और एक बड़ी 7300mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। 

इस डिवाइस को अगर आप खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि आप इसे फ्लिप्कार्ट के माध्यम से एक्सक्लूसिव तौर पर खरीद सकते हैं। यह दो अलग अलग रंगों में लिया जा सकता है, इसे आप Ebony Black और Urban Blue रंगों में ले सकते हैं। सैमसंग गैलेक्सी टैब A 10.5 की कीमत Rs 29,990 है। इसके लिए प्री-बुकिंग की प्रक्रिया 9 अगस्त से ही शुरू हो गई है। हालाँकि खरीदने के लिए यह 13 अगस्त को उपलब्ध होने वाला है। 

इस डिवाइस में आपको एक 10.5-इंच की डिस्प्ले मिल रही है, यह स्नेपड्रैगन 450 चिपसेट से लैस है। इस प्रोसेसर को हम शाओमी रेड्मी 5 और Oppo A3s में भी देख चुके हैं। इसे 3GB की रैम के साथ 32GB स्टोरेज में लॉन्च किया गया है। इसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 400GB तक बढ़ा सकते हैं। इसमें आपको एक 8-मेगापिक्सल का रियर और इसमें आपको एक 5-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल रहा है। 

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :