Samsung Galaxy S9, Galaxy S9+ को मिला Android Pie Beta-One UI अपडेट

Samsung Galaxy S9, Galaxy S9+ को मिला Android Pie Beta-One UI अपडेट
HIGHLIGHTS

लेटेस्ट One UI पर आधारित Android Pie beta के साथ सैमसंग गैलेक्सी की सीरीज़ Galaxy S9 और Galaxy S9+ स्मार्टफोन्स को अपडेट कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि जनवरी 2019 तक Samsung Galaxy S9 यूज़र्स को स्टेबल अपडेट दिया जा सकता है।

Samsung Galaxy S9, Galaxy S9+ स्मार्टफोन्स को लेटेस्ट Android 9.0 Pie beta सॉफ्टवेयर अपडेट मिलना शुरू हो चुका है। यह अपडेट साउथ कोरिया और यूएस के डिवाइस यूज़र्स के लिए है। एंड्रॉइड पाई बीटा One UI अपडेट का ही हिस्सा है। आपको बता दें कि सैमसंग एक्सपीरियंस यूआई का ही अपग्रेड है।डिज़ाइन के साथ ही यह सॉफ्टवेयर डिवाइस में बहुत से बदलाव लेकर आया है। इसके साथ ही ख़ास बात यह भी है कि यूज़र्स के लिए सैमसंग का One UI डिवाइस के लिए फ्री थीम्स भी लेकर आ रहा है। आपको बता दें कि ये थीम्स केवल लिमिटेड समय के लिए ही उपलब्ध होंगी। 14 दिनों के बाद ये थीम्स यूज़र्स के हैंडसेट से ऑटोमैटिकली हट जाएंगी।

दक्षिण कोरियाई मोबाइल निर्माता कंपनी Samsung ने यह बीटा अपडेट कथित तौर पर फिलहाल T-Mobile, Sprint और अनलॉक Galaxy S9 व Galaxy S9+ को यूएस के यूज़र्स के लिए ही उपलब्ध कराया है। टिपस्टर Ice Universe ने गुरुवार को ट्विटर पर साउथ कोरिया में Galaxy S9 को मिले Android 9.0 Pie आधारित One UI अपडेट के चेंजलॉग से पर्दा उठाया है। चेंजलॉग का फाइल साइजलगभग 1.9GB है। इसके साथ ही नया अपडेट नवंबर 2018 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ आता है।

रजिस्टर करने के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स

  • Samsung+ ऐप पर जाएँ
  • होमपेज पर दिख रहे ''One UI with Android 9.0 on Galaxy S9/S9+'' लिंक पर क्लिक करें
  • बीटा अपडेट को डाउनलोड करने के लिए Settings पर जाएँ
  • Software update पर क्लिक करें
  • Download updates manually पर जाकर डाउनलोड करें

One UI अपडेट से यूज़र रीडिजाइन इंटरफेस, रीडिजाइन नोटिफिकेशन जिसके माध्यम से यूज़र सीधा नोटिफिकेशन पैनल से रिप्लाई कर सकेंगे, नए यूनीकोड 11.0 इमोजी, अडेप्टिव थीम, डिवाइस केयर, पावर सेविंग फीचर और हमेशा ऑन रहने वाली डिस्प्ले के लिए नया क्लॉक स्टाइल का लुत्फ़ उठा सकेंगे। इतना ही नहीं, इम्प्रूव्ड Bixby सर्च, रीडिजाइन फोन ऐप और बाकी फीचर्स के साथ यह अपडेट दिया जा रहा है। इससे पहले सैमसंग ने कुछ समय पहले कंफर्म किया था कि Galaxy S9 के लिए एंड्रॉयड पाई आधारित वन यूआई का स्टेबल अपडेट जनवरी 2019 तक जारी किया जाएगा। यूरोप और एशिया के साथ बाकी देशों में भी ओपन बीटा अपडेट जल्द जारी किया जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo