Samsung Galaxy S8, S8+ और Galaxy Note 8 को मिल सकता है Android Pie-One UI अपडेट

Updated on 15-Nov-2018
HIGHLIGHTS

सैमसंग Galaxy S8 सीरीज़ और Galaxy Note 8 को जल्द ही Android Pie पर आधारित One UI अपडेट मिल ने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि इसपर अभी कंपनी की तरफ से आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं की गई है।

Samsung Developers Conference के  दौरान  कंपनी ने  Android 9 Pie पर आधारित अपने ब्रांड न्यू One UI की घोषणा की थी। कथित तौर पर कंपनी ने इस बात की पुष्टि की  थी कि वह इस अपडेटेड वर्ज़न को केवल अपने 2018 फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स के लिए ही रिलीज़ करेगी। इन स्मार्टफोन्स में Galaxy S9, Galaxy S9+ और Galaxy Note 9 शामिल हैं। इसके साथ ही ऐसी खबरें आ रही हैं कि कंपनी अपने कुछ पुराने स्मार्टफोन्स को भी Android 9 Pie पर आधारित One UI वर्ज़न का अपडेट दे सकती है जिनमें Galaxy S8, Galaxy S8+ और Galaxy Note 8 शामिल हैं। आपको बता दें कि सैमसंग के ये स्मार्टफोन्स Android 9.0 Pie और WiFi सर्टिफाइड हैं।

हालांकि अबतक रिपोर्ट से यह नहीं साफ़ हुआ है कि Galaxy S8, Galaxy S8+ और Galaxy Note 8 ओपन बीटा रिलीज़ के लिए योग्य हैं या नहीं। खबरों की माने तो कंपनी की रिपोर्ट्स के मुताबिक 15 नवंबर से ही Galaxy S9, Galaxy S9+ और Galaxy Note 9 यूज़र्स के लिए Android Pie आधारित One UI सॉफ्टवेयर अपडेट कर दिया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक Android Pie और One UI ओपेन बीटा वर्ज़न सबसे पहले जर्मनी, यूएस, साउथ कोरिया के साथ ही भारत, चीन ,फ्रांस, स्पेन और यूके में उपलब्ध कराया जा सकता है।

जानिये ओपेन बीटा रिलीज़ के लिए कैसे साइन-अप करें?

ओपेन बीटा रिलीज़ के लिए आप आसानी से साइन-अप कर सकते हैं। इसके लिए आप इन स्टेप्स को फॉलो कर सकते हैं,

-Galaxy Apps या Google Play Store पर जाएँ

-Samsung Members ऐप या Samsung+ डाउनलोड करें

-लॉग इन करें और 'Notices' पर जाएँ

-एप्लीकेशन को सब्मिट करने के लिए One UI Beta Program Registration को सेलेक्ट करें

-साइन-अप करें

आपको बता दें कि केवल यूएस के सेमार्टफ़ोन यूज़र्स ही इस तरह से साइन-अप कर सकते हैं। इसके साथ ही साइन-अप करने के बाद सेटिंग्स में जाकर Update Software पर क्लिक करके अपडेट्स को चेक कर सकते हैं।

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :