खरीदना चाहते हैं Galaxy Ring? पहले ही जान लें किस देश में किस कीमत में होगी सेल

खरीदना चाहते हैं Galaxy Ring? पहले ही जान लें किस देश में किस कीमत में होगी सेल
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy Ring को Unpacked Event में लॉन्च किया गया था।

Samsung Galaxy Ring प्री-ऑर्डर के लिए केवल 6 देशों में ही उपलब्ध है।

अगर US Dollar की बात करें तो South Korea में Galaxy Ring सबसे सस्ती मिलेगी।

सैमसंग ने हाल ही में कुछ ही बाजारों के लिए अनपैक्ड इवेंट में कंपनी की बहुप्रतीक्षित गैलेक्सी रिंग को लॉन्च किया था। सैमसंग की गैलेक्सी रिंग सिर्फ़ स्मार्ट डिवाइस नहीं है; इसे आपके व्यक्तिगत स्वास्थ्य साथी के रूप में डिज़ाइन किया गया है।

यह बेहद ही स्लीक है, इसमें वियरेबल तकनीक के साथ साथ हाई-एंड स्वास्थ्य ट्रैकिंग फीचर भी मिलते हैं। 10ATM वाटर रेजिस्टेंस और टाइटेनियम ग्रेड 5 फ़िनिश के साथ, गैलेक्सी रिंग का स्लीक लुक किसी भी वातावरण का सामना आसानी से कर सकती है। ऐसा भी कह सकते है कि इसे किसी भी वातावरण में सरवाइव करने के लिए डिजाइन किया गया है।

नया सैमसंग गैलेक्सी रिंग वर्तमान में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है, लेकिन इसे आप केवल छह देशों में ही खरीद सकेंगे। यह सीमित उपलब्धता संभवतः स्मार्टफोन की तुलना में रिंग के अधिक विशिष्ट डिवाइस होने की ओर इशारा कर रही है। हालाँकि, इन देशों के बाहर भी लोग इसे खरीदने के लिए उत्सुक हैं।

अगर आप सोच रहे हैं कि Galaxy Ring आपको किस जगह पर बेहद ही सस्ते में मिलने वाली है, तो आप सही जगह पर आ पहुंचे हैं। यहाँ हम आपको बताने वाले है कि आखिर किस देश में Galaxy Ring किस कीमत में मिलने वाली है।

अलग अलग देशों में Galaxy Ring की कीमत

विभिन्न देशों में सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर की जाँच करने के बाद, एंड्रॉइड अथॉरिटी की एक रिपोर्ट से पता चलता है कि गैलेक्सी रिंग को केवल छह देशों में ही प्री-ऑर्डर किया जा सकता है। नीचे हमने इसलिए एक लिस्ट भी तैयार की है, जिसमें आपको बड़ी आसानी से यह पता चल जाने वाला है कि आखिर किस देश में यह रिंग किस कीमत में मिलने वाली है।

अमेरिकी डॉलर के हिसाब से, सैमसंग गैलेक्सी रिंग दक्षिण कोरिया में सबसे सस्ते दाम में मिलने वाली है। इस रिंग की कीमत यहाँ 499,400 कोरियाई वॉन है, जो कि लगभग 360 डॉलर के आसपास बैठती है। यह अमेरिकी कीमत से लगभग 40 डॉलर कम कीमत है। सैमसंग इस देश में इसे सस्ते में इसलिए भी सेल कर रही है, क्योंकि सैमसंग भी साउथ कोरिया से ही आती है।

अंगूठी खरीदने के लिए अमेरिका दूसरा सबसे सस्ता स्थान है, लेकिन ध्यान रखें कि अमेरिकी कीमत में सेल्स टैक्स शामिल नहीं है। अमेरिकी निवासियों को टैक्स और शिपिंग के साथ Galaxy Ring लगभग 440 डॉलर या 450 डॉलर के आसपास की कीमत में मिल जाने वाली है।

यूनाइटेड किंगडम में गैलेक्सी रिंग सबसे महंगी है, यहाँ इस देश में इसकी कीमत 515 डॉलर है। वहीं, जर्मनी और फ्रांस में गैलेक्सी रिंग की कीमत 489 डॉलर के आसपास है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo