सैमसंग ‘DeX Pad’ की तस्वीरें हुई लीक, Galaxy S9 में हो सकता है 3.5mm हेडफोन जैक

Updated on 09-Feb-2018
HIGHLIGHTS

सैमसंग 'DeX Pad' की इमेज लीक से मिले डिवाइस में HDMI पोर्ट होने के संकेत, 2 USB-A पोर्ट और USB-C पावर पोर्ट.

Samsung Galaxy S9 और S9+ स्मार्टफोंस के 25 फरवरी को लॉन्च होने की उम्मीद है. लंबे समय से दोनों फ्लैगशिप फोंस के स्पेक्स, फीचर्स और डिजाइन के बारे में लीक और अफवाहें आ रही हैं, और अब इन फोंस के बारे में इवान ब्लास ने एक लेटेस्टे लीक किया है.  अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर मिल रहा ब्लूटूथ स्पीकर पर डिस्काउंट

लेटेस्ट लीक में सैमसंग डेक्स पैड को दिखाया गया है, जो पिछले साल के डीएक्स डॉक के सक्सेसर हैं, जिसका इस्तेमाल गैलेक्सी एस 8 के साथ एक डेस्कटॉप अनुभव प्रदान करने के लिए किया गया था.

DeX Pad को मॉनिटर से कनेक्ट करने के लिए एक HDMI पोर्ट है. इसके अलावा, DeX Pad  बाह्य उपकरणों को कनेक्ट करने के लिये 2 USB-A पोर्ट से लैस है और डिवाइस को पावर देने के लिए एक USB-C पोर्ट है. नए सैमसंग डेक्स पैड की लीक इमेज एक नये डिजाइन को दिखाती है. नये डिजाइन के साथ DeX Pad यूएसबी-सी पोर्ट का इस्तेमाल कर Galaxy S9 को डॉक करेगा.  DeX Pad के दूसरे छोर पर कई पोर्ट दिखाई देते हैं. यहां

DeX Pad की इमेज से Galaxy S9  के बारे में एक और अहम फीचर का खुलासा होता है. हां, Galaxy S9 की तस्वीर DeX Pad पर माउंटेड होने से ये संकेत मिलता है कि फोन के निचले हिस्से में हेडफोन जैक मौजूद होगा. फोन के बॉटम (निचले हिस्से) में हेडफोन जैक के पास एक स्पीकर ग्रिल होने की भी संभावना है. इसके अलावा, ये स्मार्टफोन को अल्ट्रा-थीन(बहुत पतले) बेज़ल्स के साथ दिखाई देता है, जो बेज़ल साइज में बढ़ोतरी होने की रिपोर्ट को खारिज कर रहा है.

Samsung Galaxy S9 और S9+ में Galaxy S8 और S8+ की तरह 18.5:9 एस्पेक्ट रेश्यो मौजूद होगा. फोंस के डिस्प्ले क्रमश: 5.65 इंच और 6.1 इंच हो सकता है. स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट मौजूद होने की संभावना है. Galaxy S9 और S9+  वेरिएबल अपर्चर टेक्नोलॉजी को सपोर्ट कर सकते हैं. ऐसी अफवाह आ रही है कि ये फोंस 1,000fps सुपर स्लो-मो वीडियो कैप्चर करने में सक्षम होंगे. 

Connect On :