अक्षय कुमार की Samrat Prithviraj 1 जुलाई को होगी Prime Video पर स्ट्रीम

अक्षय कुमार की Samrat Prithviraj 1 जुलाई को होगी Prime Video पर स्ट्रीम
HIGHLIGHTS

Samrat Prithviraj के OTT रिलीज की खबर आई सामने

Amazon Prime Video पर आएगी Samrat Prithviraj

तीन भाषा में आएगी Samrat Prithviraj

Amazon Prime Video ने मंगलवार को अक्षय कुमार की हिस्टॉरिकल ड्रामा Samrat Prithviraj के स्ट्रीमिंग प्रीमियर की घोषणा कर दी है। फिल्म को 3 जून को थिएटर में रिलीज किया गया था और अब 1 जुलाई से फिल्म हिन्दी, तमिल, तेलुगु भाषा में प्राइम विडियो (Prime Video) पर प्रीमियर होने वाली है। 

यह भी पढ़ें: 100 रुपये से कम कीमत वाले धांसू प्लान, फ्री डेटा और कॉलिंग जैसे तगड़े फायदे का देंगे मंत्रमुग्द

Chandraprakash Dwivedi द्वारा डायरेक्ट और Yash Raj Films द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म में अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, संजय दत्त, सोनू सूद आदि ने यहां किरदार निभाया है। 

Samrat Prithviraj OTT

कवि चंद वरदाई की महाकाव्य कविता "पृथ्वीराज रासो" पर आधारित ऐतिहासिक नाटक में चाहमना वंश के पृथ्वीराज चौहान के शीर्षक नायक की भूमिका निभाने वाले कुमार ने कहा कि वह प्लैटफ़ॉर्म पर रिलीज के साथ "हर घर" के साथ कहानी साझा करने के लिए उत्सुक थे। 

यह भी पढ़ें: Nokia ने चोरी छिपे लॉन्च किया सस्ता Nokia G11 Plus, एक बार चार्ज करने पर 3 दिन तक चलेगी बैटरी

अभिनेता ने कहा, "मैं स्क्रीन पर सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभाने में सक्षम होने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैं 1 जुलाई से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ इस महाकाव्य गाथा को अब हर घर में लाने के लिए उत्साहित हूं और मुझे खुशी है कि इस माध्यम से प्रेरक कहानी एक महान भारतीय योद्धा और एक शक्तिशाली राजा, सम्राट पृथ्वीराज चौहान, दुनिया भर में पहुंचेंगे।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo