सामंथा की ‘यशोदा’ का ट्रेलर रिलीज करेंगे वरुण धवन, सूर्या और विजय देवरकोंडा

सामंथा की ‘यशोदा’ का ट्रेलर रिलीज करेंगे वरुण धवन, सूर्या और विजय देवरकोंडा
HIGHLIGHTS

टीजर रिलीज के बाद गुरुवार को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होगा

हिंदी थियेटर रिलीज 'यशोदा' का ट्रेलर तेलुगु में विजय देवरकोंडा, तमिल में सूर्या, कन्नड़ में रक्षित शेट्टी, मलयालम में दुलकर सलमान और हिंदी में वरुण धवन लॉन्च करेंगे

'यशोदा' में मुख्य भूमिका निभाने वाली सामंथा ने मनोज बाजपेयी-स्टारर स्ट्रीमिंग शो 'द फैमिली मैन' के दूसरे सीजन में अपने काम से प्रसिद्धि पाई थी

सामंथा रूथ प्रभु की पहली हिंदी थियेटर रिलीज 'यशोदा' का ट्रेलर तेलुगु में विजय देवरकोंडा, तमिल में सूर्या, कन्नड़ में रक्षित शेट्टी, मलयालम में दुलकर सलमान और हिंदी में वरुण धवन लॉन्च करेंगे। टीजर रिलीज के बाद गुरुवार को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होगा। इससे काफी उम्मीदें हैं। इससे पहले फिल्म के निमार्ताओं ने 'यशोदा' की दुनिया से लोगों को परिचित कराने के लिए एक टीजर जारी किया था। इस टीजर ने एक गर्भवती महिला की अंधेरे और रोमांचकारी पृष्ठभूमि से लोगों को रूबरू कराया था।

यह भी पढ़ें: आईओएस 16.2 यूजर्स को अनजाने में आपातकालीन एसओएस एक्टिवेशन्स की रिपोर्ट करने देगा

'यशोदा' में मुख्य भूमिका निभाने वाली सामंथा ने मनोज बाजपेयी-स्टारर स्ट्रीमिंग शो 'द फैमिली मैन' के दूसरे सीजन में अपने काम से प्रसिद्धि पाई थी। फिर वो 'पुष्पा: द राइज' में 'ऊ अंतावा' गाने की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद एक राष्ट्रीय सनसनी बन गईं।

yashoda

5 भाषाओं – तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज होने वाली 'यशोदा' में वरलक्ष्मी सरथकुमार, उन्नी मुकुंदन भी हैं, जो एक मजबूत तकनीकी दल के साथ महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

हरि और हरीश द्वारा निर्देशित, 'यशोदा' श्रीदेवी मूवीज के बैनर तले शिवलेंका कृष्ण प्रसाद द्वारा निर्मित है और 11 नवंबर, 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo