सलमान खान एक-दो नहीं, इस बार एक साथ दस हीरोइनों के प्यार में पड़ने वाले हैं! देखें कौन से प्रोजेक्ट पर हो रहा काम

Updated on 19-Jun-2022
HIGHLIGHTS

नो एंट्री के सीक्वल को लेकर काफी समय से कयास लगाए जा रहे थे

अब इस फिल्म को लेकर जानकारी मिल रही है कि Salman Khan की फिल्म में 10 हिरोइन होंगी

इस साल के अंत तक No Entry 2 की शूटिंग पूरी होने की उम्मीद है

एक-दो नहीं, इस बार Salman Khan Film No Entry 2 में दस हीरोइनों का प्यार संभालेंगे। यानि ऐसा सामने आ रहा है कि Salman Khan अपनी आगामी Comedy Film यानि No Entry 2 में 10 heroines के बॉयफ्रेंड होने वाले हैं। इस फिल्म में भी पहली फिल्म की तरह ही एक बाद एक उतार चढ़ाव आते हैं, इसके अलावा जीवन में कई बार अलगाव भी आता है। फिर भी Salman Khan को एक नया रिश्ता मिल जाता है, यानि फिर से वह एक प्रेमी बन जाते हैं, और सारे अलगाव फिर से खत्म हो जाते हैं, ऐसा बार बार होने वाला है। यानि लिस्ट पूरा होने तक चलती रहती है। अब आप समझ ही गए होंगे कि आखिर इस फिल्म में क्या होने वाला है। 

जैसे ही नो एंट्री (नो एंट्री 2) का सीक्वल सार्वजनिक रूप से सामने आया, लोगों ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी। इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड में चर्चा होने लगी है। इस बार कानाफूसी में सुना जा रहा है कि फिल्म 'नो एंट्री में एंट्री' में दस हीरोइनें होंगी। इससे पहले नो एंट्री में तीन हीरोइनें थीं। 2005 में रिलीज़ हुई नो एंट्री में बिपाशा बसु, लारा दत्ता और सेलिना जेटली थे। लेकिन अफवाह है कि वे इस फिल्म के सीक्वल में हो भी सकते हैं और नहीं भी।

यह भी पढ़ें: Oppo A57 4G को जल्द भारत में किया जाएगा लॉन्च, कीमत के बारे में मिली ये जानकारी

लेकिन दस हीरोइनें और एक हीरो? नहीं नहीं, तो कभी नहीं! दस हीरोइनों के लिए दस हीरो होंगे। लेकिन नहीं, इस फिल्म में केवल तीन हीरो हैं। पहली फिल्म में सलमान खान, फरदीन खान और अनिल कपूर भी थे। नई फिल्म में उन सभी की ट्रिपल भूमिका होगी। फिर नौ हीरो की नौ नायिकाएँ। दूसरी हीरोइन का हीरो कौन होगा? तो क्या कोई अतिथि कलाकार है? फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि वह वह कौन होने वाला है। हालांकि बॉलीवुड में इसे लेकर फिर से अफवाहें शुरू हो गई हैं।

https://twitter.com/satyasanket/status/1535681790525902848?ref_src=twsrc%5Etfw

अनीश बज्मी द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत में होने वाली है। कौन होंगी इस फिल्म की दस हीरोइनें? इसको लेकर उत्सुकता का कोई अंत नहीं है। कौन हैं सलमान की फिल्म की दस हीरोइनें यह तो वक्त ही बताएगा!

यह भी पढ़ें: भारत में Tecno Pova 3 के लॉन्च की तारीख हुई लीक, 7,000mAh बैटरी के साथ आएगा फोन

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :