RRR बहुत जल्द वर्ल्डवाइड क्रॉस करेगी 1000 करोड़ रूपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Updated on 08-Apr-2022
HIGHLIGHTS

RRR जल्द पार करेगी 1000 करोड़ रूपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म का हिन्दी वर्जन कर चुका है 200 करोड़ रूपये की कमाई

तीसरे वीकेंड में RRR पार कर सकती है 1000 करोड़ का कलेक्शन

एसएस राजामौली (SS Rajamauli) की फिल्म आरआरआर (RRR) को थिएटर पर रिलीज़ हुए दो हफ्ते हो गए हैं। पहले हफ्ते में फिल्म का कलेक्शन काफी दमदार रहा लेकिन दूसरा हफ्ता काफी धीमा गुज़रा है। फिल्म के हिन्दी वर्जन ने अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रूपये का रिकॉर्ड पूरा कर लिया है, वहीं सभी भाषाओं का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 1000 करोड़ रूपये पहुंचने वाला है जो तीसरे वीकेंड में पूरा हो सकता है।

यह भी पढ़ें: 50MP कैमरा के साथ Moto G22 भारत में हो गया है लॉन्च, Flipkart पर सेल में आएगा डिवाइस

RRR को 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया था और 7 अप्रैल को फिल्म की रिलीज़ को 14 दिन हो गए हैं। फिल्म ने तीन दिनों में ही वर्ल्डवाइड 500 करोड़ रूपये की कमाई कर ली थी और अब फिल्म 1000 करोड़ का कलेक्शन करने की राह पर है। रिपोर्ट के मुताबिक, अभी तक फिल्म लगभग 950 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।

फिल्म में मेगा पावर स्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर के शानदार प्रदर्शन की पूरी दुनिया में तारीफ हो रही है। फिल्म हिन्दी, तमिल और मलयालम भाषा में भी डब की गई है। बात करें RRR की तो इसे देशभर में 5000 स्क्रीन पर रिलीज़ किया गया है। फिल्म ने पहले दिन ही ताबड़तोड़ कमाई की है और वीकेंड पर फिल्म और भी रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

यह भी पढ़ें: अब घर बैठे Vi ऐप से ढूंढ पाएंगे नौकरी, साथ ही सरकारी नौकरी के लिए कर सकेंगे तैयारी

RRR एक काल्पनिक कहानी है जो तेलुगू फ्रीडम फाइटर्स Alluri Seetharama Raju और Komaram Bheem के जीवन पर आधारित है। फिल्म में राम चरण अल्लुरी सीथाराम राजू और जूनियर NTR कोमाराम भीम का किरदार निभा रहे हैं। RRR को DVV Danayya द्वारा Rs 450 के बड़े बजट पर प्रड्यूस किया है। Alia Bhatt, Samuthirakani, Ajay Devgn, Ray Stevenson, Alison Doody और Olivia Morris को फिल्म में निर्णायक भूमिका में दिखाया गया है।

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :