25 मई को इन भाषाओं में OTT पर दस्तक देगी SS राजामौली की फिल्म RRR…

25 मई को इन भाषाओं में OTT पर दस्तक देगी SS राजामौली की फिल्म RRR…
HIGHLIGHTS

राजामौली की फिल्म RRR OTT पर इस दिन लेगी एंट्री

बड़े पर्दे पर खूब कमाई कर रही है RRR

RRR में नज़र आ रहे हैं जूनियर एनटीआर, रामचरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन

SS राजामौली की फिल्म RRR ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 800 करोड़ से भी ज़्यादा की कमाई की है। फिल्म की स्टार कास्ट में जूनियर एनटीआर, रामचरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन नज़र आ रहे हैं। थिएटर में लोगों की भीड़ अब भी जमा है। हालांकि, अगर आप किसी कारण से बड़े पर्दे पर फिल्म नहीं देख पा रहे हैं तो बस कुछ समय इंतज़ार कर लें क्योंकि फिल्म को जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Westinghouse, Redmi, TCL, iFFALCON के स्मार्ट टीवी पर घर बैठे लें IPL का आनंद

बता दें कि आरआरआर (RRR) को एक नहीं बल्कि दो OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक, तेलुगू, तमिल, मलयालम, और कन्नड़ में फिल्म को Zee5 पर स्ट्रीम किया जाएगा। थिएटर रिलीज़ के दो महीने बाद यानि 25 मई को फिल्म को Zee5 पर हिन्दी छोड़ अन्य भाषाओं में लाया जाएगा। हालांकि, हिन्दी दर्शकों को निराश करने वाली खबर है कि फिल्म को फिलहाल ओटीटी (OTT) पर हिन्दी में रिलीज़ नहीं किया जाएगा।

RRR movie

आरआरआर (RRR) के निर्माताओं ने अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा- द राइज' की तर्ज पर जल्दी OTT पर रिलीज़ न करने का फैसला लिया है। हिन्दी बेल्ट में फिल्म अच्छी कमाई कर रही है और जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है। ऐसे में मेकर्स OTT पर इतनी जल्दी रिलीज़ करने का रिस्क नहीं लेना चाह रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Apple की राह पर चल पड़ी Realme; भारत में अपने इस फोन के साथ नहीं देगी चार्जर

पहले खबरें आई थीं कि RRR का हिन्दी वर्जन नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज़ किया जाएगा। यह भी कहा गया था कि फिल्म रिलीज़ होने के 3 महीने बाद यानि 25 जून को OTT पर दस्तक देगी। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo