बड़े पर्दे पर 1000 करोड़ का बिजनेस करने के बाद अब OTT पर धमाका करने आ रही साउथ की मसाला फिल्म ‘RRR’

बड़े पर्दे पर 1000 करोड़ का बिजनेस करने के बाद अब OTT पर धमाका करने आ रही साउथ की मसाला फिल्म ‘RRR’
HIGHLIGHTS

SS Rajamouli की आरआरआर (RRR) ने पहली बार मेगास्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण को एक साथ लाकर स्क्रीन पर सफलतापूर्वक जादू बिखेरा

कोविड-19 के कारण देरी के बाद भी यह फिल्म 25 मार्च को रिलीज़ हुई और इस साउथ की फिल्म ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए और अपने आप को एक सफल फिल्म की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की

SS Rajamouli की आरआरआर (RRR) ने पहली बार मेगास्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण को एक साथ लाकर स्क्रीन पर सफलतापूर्वक जादू बिखेरा। कोविड-19 के कारण देरी के बाद भी यह फिल्म 25 मार्च को रिलीज़ हुई और इस साउथ की फिल्म ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए और अपने आप को एक सफल फिल्म की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की। आमिर खान की पीके को पछाड़कर आरआरआर चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म है। 

यह भी पढ़ें: 120Hz डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 695 के साथ लॉन्च हुआ Motorola Moto G82 5G

अब उन सभी प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक खबर है जो सिनेमाघरों में फिल्म देखने का प्रबंधन नहीं कर सके हालांकि वह इस फिल्म को बेसब्री से देखना चाहते हैं। यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि अगर आप भी ऐसे ही लोगों में से एक हैं तो आपको यह बता दें कि इस फिल्म को जल्द ही OTT Platform पर लाया जाने वाला है। इसकी पूरी तैयारी भी की जा चुकी है। 

किस दिन OTT पर आ रही है साउथ की मसाला मूवी ‘RRR

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे एक पोस्टर के अनुसार, फिल्म 20 मई को अपना ओटीटी डेब्यू करेगी, संयोग से उस दिन जूनियर एनटीआर का जन्मदिन भी है। फिल्म का प्रीमियर ZEE5 Premium पर तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम सहित सभी दक्षिण भाषाओं में होगा। फिल्म का हिंदी वर्जन उसी दिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने की उम्मीद है। 

यह भी पढ़ें: इस देश में लॉन्च हुआ Infinix Note 12i, 50MP कैमरा से है लैस

बाबा निराला की Ashram 3 भी 3 जून को होगी रिलीज

आश्रम का बहुप्रतीक्षित सीजन तीन का ट्रेलर आखिरकार सामने आ गया है। शुक्रवार को लीड एक्टर बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पर शो का ट्रेलर शेयर किया। वीडियो में, हम बाबा निराला को और अधिक शक्तिशाली बनने की तलाश में लगे देखने वाले हैं। क्योंकि वह अपने अनुयायियों के विश्वास के साथ खेलते हैं। सीजन से जुड़ चुकीं ईशा गुप्ता का परिचय मोहक के रूप में हुआ है। 

आश्रम 3 के ट्रेलर को साझा करते हुए बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, "सीजन 3 का ट्रेलर यहां है! आप यहाँ इस ट्रेलर को देख सकते हैं। इतना ही नहीं, आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Ashram 3 को 3 जून से MxPlayer पर देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: कुल 2999 रुपये में पा सकते हैं Motorola का 108MP कैमरा वाला G60 फोन, जानें ट्रिक

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MX Player (@mxplayer)

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo