बड़े पर्दे पर धमाका मचाने के बाद इस दिन OTT पर आ रही साउथ की सुपरहिट RRR! कब देख पाएंगे Jersey और निराला बाबा की Ashram 3

बड़े पर्दे पर धमाका मचाने के बाद इस दिन OTT पर आ रही साउथ की सुपरहिट RRR! कब देख पाएंगे Jersey और निराला बाबा की Ashram 3
HIGHLIGHTS

RRR अब जल्द ही OTT पर देखने को मिलने वाली है

Shahid Kapoor की Jersey भी जल्द OTT पर आ रही है

RRR, Jersey के अलावा जल्द ही Nirala Baba के Ashram का दरबार भी खुलने वाला है

SS Rajamouli की आरआरआर (RRR) ने पहली बार मेगास्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण को एक साथ लाकर स्क्रीन पर सफलतापूर्वक जादू बिखेरा। कोविड-19 के कारण देरी के बाद भी यह फिल्म 25 मार्च को रिलीज़ हुई और इस साउथ की फिल्म ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए और अपने आप को एक सफल फिल्म की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की। आमिर खान की पीके को पछाड़कर आरआरआर चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म है। 

यह भी पढ़ें: Motorola का यह स्मार्टफोन मिल रहा है केवल 10,999 रुपये में, Flipkart पर चल रही है सेल

अब उन सभी प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक खबर है जो सिनेमाघरों में फिल्म देखने का प्रबंधन नहीं कर सके हालांकि वह इस फिल्म को बेसब्री से देखना चाहते हैं। यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि अगर आप भी ऐसे ही लोगों में से एक हैं तो आपको यह बता दें कि इस फिल्म को जल्द ही OTT Platform पर लाया जाने वाला है। इसकी पूरी तैयारी भी की जा चुकी है। 

किस दिन OTT पर आ रही है साउथ की मसाला मूवी ‘RRR

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे एक पोस्टर के अनुसार, फिल्म 20 मई को अपना ओटीटी डेब्यू करेगी, संयोग से उस दिन जूनियर एनटीआर का जन्मदिन भी है। फिल्म का प्रीमियर ZEE5 Premium पर तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम सहित सभी दक्षिण भाषाओं में होगा। फिल्म का हिंदी वर्जन उसी दिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने की उम्मीद है। 

यह भी पढ़ें: OnePlus Nord को मिलना शुरू होगा OxygenOS 12 OTA अपडेट

Shahid kapoor और Mrunal Thakur की Sport Drama Film Jersey अपने थियेटर डेब्यू के बाद अब OTT पर आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि यह एक तेलुगु फिल्म का हिन्दी रीमेक है, हालांकि दोनों ही फिल्मों का नाम Jersey ही है। यहाँ आपको बता देते है कि इस फिल्म को Telugu में नैशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है। हिन्दी वर्जन को कई बार कोरोना के कारण डिलै के बाद आखिरकार 22 अप्रैल को रिलीज किया गया था। हालांकि अब इस फिल्म को Netflix पर स्ट्रीम किया जाने वाला है, आप 20 मई से इस फिल्म को Netflix पर देख पाएंगे। इस बात की जानकारी Netflix ने खुद ही Instagram पर जाकर की है। आप यहाँ इसे देख सकते हैं।  

यह भी पढ़ें: 23 मई को आ रहा Vivo का नया Vivo T2 5G स्मार्टफोन, स्टाइलिश फोन के कैसे होंगे फीचर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

Box Office पर कैसा रहा है फिल्म का परफॉरमेंस 

यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लोगों को बड़े पैमाने पर इम्प्रेस करने में असफल रही है। इस फिल्म ने मात्र 19-20 करोड़ रुपये का ही बिजनेस किया है। हालांकि यह फिल्म बड़े पैमाने पर बॉलीवुड की कुछ अन्य फिल्मों के कारण प्रभावित हुई है, जैसे इस दौरान ही Runway 34, Heropanti 2 आई थी, इतना ही नहीं Hollywood की Doctor Strange in the Multiverse of Madness भी इसी दौरान आई है। यहाँ आपको बता देते है कि KGF Chapter 2 अभी तक भी लोगों को अपने रोमांच से भर रही है। इस फिल्म ने कई बड़े रिकार्ड भी अपने नाम किए हैं। 

यह भी पढ़ें: Infinix Note 12 VIP हुआ लॉन्च, 108MP का धांसू कैमरा और 120W की खास चार्जिंग सपोर्ट से लैस, देखें कीमत

जल्द ही खुलने वाला है Nirala Baba के Ashram का द्वार!

आश्रम का बहुप्रतीक्षित सीजन तीन का ट्रेलर आखिरकार सामने आ गया है। शुक्रवार को लीड एक्टर बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पर शो का ट्रेलर शेयर किया। वीडियो में, हम बाबा निराला को और अधिक शक्तिशाली बनने की तलाश में लगे देखने वाले हैं। क्योंकि वह अपने अनुयायियों के विश्वास के साथ खेलते हैं। सीजन से जुड़ चुकीं ईशा गुप्ता का परिचय मोहक के रूप में हुआ है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

आश्रम 3 के ट्रेलर को साझा करते हुए बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, "सीजन 3 का ट्रेलर यहां है! आप यहाँ इस ट्रेलर को देख सकते हैं। इतना ही नहीं, आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Ashram 3 को 3 जून से MxPlayer पर देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Orbit Infiniti, सुपरमोलेड डिस्प्ले और 8 जीबी स्टोरेज वाली कॉलिंग वॉच हुई लॉन्च

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo