RRR के हिन्दी वर्जन ने अक्षय कुमार और अल्लु अर्जुन की इन दो बड़ी फिल्मों को भी छोड़ा पीछे, देखें डिटेल्स

RRR के हिन्दी वर्जन ने अक्षय कुमार और अल्लु अर्जुन की इन दो बड़ी फिल्मों को भी छोड़ा पीछे, देखें डिटेल्स
HIGHLIGHTS

RRR के हिन्दी वर्जन को मिल रहा है अक्षय की सूर्यवंशी से भी ज़्यादा प्यार

उत्तर भारत में भी धूम मचा रही है SS राजामौली की RRR

25 मार्च को थिएटर में रिलीज़ हुई थी आरआरआर

SS Rajamouli की RRR की हिन्दी वर्जन को उत्तर भारत में बढ़ी सफलता मिल रही है। महामारी के बाद रिलीज़ हुई फिल्मों में RRR सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हो गई है। इस मुकाम तक पहुंचते हुए फिल्म ने अक्षय कुमार की Sooryavanshi और अल्लु अर्जुन की Pushpa: The Rise के कलेक्शन को भी पीछे छोड़ इया है। RRR को दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस से Rs 700 करोड़ की कमाई हो गई है।

यह भी पढ़ें: Paytm ने रेल से यात्रा करने वालों की कर दी चांदी, अब पहले करेंगे सफर और बाद में देंगे पैसा

RRR ने सूर्यवंशी और पुष्पा: द राइज़ को छोड़ा पीछे

यह कहना सही होगा कि Jr NTR और Ram Charan की फिल्म RRR रिकॉर्ड तोड़ने पर है। फिल्म को 25 मार्च को थिएटर में रिलीज़ किया गया है और दुनिया भर में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पैसा कमा रही है। इससे पहले, हिन्दी वर्जन ने बाहुबली के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ा है।

RRR north india box office collection

ट्रेड रिपोर्ट के मुताबिक, आरआरआर (RRR) महामारी के बाद उत्तर भारत में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल है। फिल्म ने एक हफ्ते में अक्षय कुमार की Sooryavanshi और अल्लु अर्जुन की Pushpa: The Rise को पीछे छोड़ दिया है। ट्रेड एनालिस्ट Taran Adarsh ने ट्वीट कर के जानकारी साझा की है।

यह भी पढ़ें: Airtel Vs Vi Vs Jio: तीनों कंपनियों ने उतारे पूरे एक महीने की अवधि वाले अपने ये नए प्लान, जानें अपने लिए बेस्ट

अल्लु अर्जुन की Pushpa: The Rise को उत्तर भारत में सात दिनों में Rs 26.89 करोड़ का कलेक्शन किया था। इससे संकेत मिलते हैं कि RRR बहुत आराम से सूर्यवंशी और पुष्पा द राइज़ को पीछे छोड़ रही है।

RRR फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे बड़े कलाकार नज़र आ रहे हैं। कुछ समय पहले राजामौली, जूनियर एनटीआर, आलिया और रामचरण अपनी फिल्म का प्रमोशन करने 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे थे तब आलिया ने बताया था कि RRR के हिन्दी वर्जन में किसी डबिंग आर्टिस्ट ने नहीं बल्कि राम चरण और जूनिय NTR ने ही अपनी आवाज़ दी है। इस पर अर्चना पूरन सिंह ने पूछा कि हिन्दी में स्टार्स की इतनी अच्छी फ्लूएन्सी कैसे हैं तो इसके जवाब में NTR ने कहा, “हैदराबाद एक बहुत ही हिन्दी भाषी शहर है। साथ ही स्कूल की शिक्षा के दौरान मेरी पहली भाषा हिन्दी थी क्योंकि मेरी मां चाहती थीं कि मैं यह भाषा सीखूं।”

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo