RRR की कमाई में वीकेंड पर आया उछाल, जानें अब तक का कलेक्शन

RRR की कमाई में वीकेंड पर आया उछाल, जानें अब तक का कलेक्शन
HIGHLIGHTS

RRR को मिल रही है लगातार सफलता

दूसरे दिन RRR की कमाई में देखा गया उछाल

दुनियाभर में RRR कर रही है अच्छी कमाई

बाहुबली (Baahubali) फ्रैंचाइजी के बाद एसएस राजामौली (SS Rajamouli) बिग बजट फिल्म (big budget film) RRR रिलीज़ हो गई है जिसका दर्शक बेसबरी से इंतज़ार कर रहे थे। फिल्म में रामचरण (Ram Charan) जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मुख्य किरदारों में नज़र आ रहे हैं। फिल्म ने रिलीज़ के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर हल्ला बोल दिया था और वीकेंड (weekend) पर भी लगातार कमाई कर रही है। लोग फिल्म (film) को मास्टरपीस बता रहे हैं।

यह भी पढ़ें: मिनटों में जानें पिछले 6 महीने में कहाँ कहाँ इस्तेमाल हुआ आपका Aadhaar Card, ये रही डिटेल्स

RRR को दूसरे दिन भी मिला दर्शकों का भरपूर प्यार

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन केवल आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में ही 120 करोड़ से अधिक का बिजनेस किया और इसी के साथ फिल्म सबसे हाइएस्ट ओपनर्स में शामिल हो गई। वहीं, फिल्म के हिन्दी वर्जन ने 20 करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई की और दूसरे दिन फिल्म ने 25 से 28 करोड़ का बिजनेस किया। वीकेंड की वजह से फिल्म के बिजनेस में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। फिल्म ने पहले दिन पूरे विश्व में Rs 240 करोड़ का कलेक्शन किया है।

यह भी पढ़ें: Realme C31 में होंगे बेहतरीन स्पेक्स और कीमत होगी बेहद कम, देखें कब है लॉन्चिंग

फिल्म में मेगा पावर स्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर के शानदार प्रदर्शन की पूरी दुनिया में तारीफ हो रही है। फिल्म हिन्दी, तमिल और मलयालम भाषा में भी डब की गई है। बात करें RRR की तो इसे देशभर में 5000 स्क्रीन पर रिलीज़ किया गया है। फिल्म ने पहले दिन ही ताबड़तोड़ कमाई की है और वीकेंड पर फिल्म और भी रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

RRR एक काल्पनिक कहानी है जो तेलुगू फ्रीडम फाइटर्स Alluri Seetharama Raju और Komaram Bheem के जीवन पर आधारित है। फिल्म में राम चरण अल्लुरी सीथाराम राजू और जूनियर NTR कोमाराम भीम का किरदार निभा रहे हैं। RRR को DVV Danayya द्वारा Rs 450 के बड़े बजट पर प्रड्यूस किया है। Alia Bhatt, Samuthirakani, Ajay Devgn, Ray Stevenson, Alison Doody और Olivia Morris को फिल्म में निर्णायक भूमिका में दिखाया गया है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo