RRR Box Office: Ram Charan and Jr NTR की फिल्म ने शनिवार तक कमाए Rs 350 करोड़

Updated on 27-Mar-2022
HIGHLIGHTS

RRR ने दुनिया भर में कमाए Rs 350 करोड़

फिल्म के हिन्दी वर्जन को मिल रही है खूब प्रशंसा

RRR ने US में कमाए Rs $7 मिलियन

SS Rajamouli की RRR को 25 मार्च को रिलीज़ किया जा चुका है और इसे बॉक्स ऑफिस पर खूब सफलता मिल रही है। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म भारत में ब्लॉकबस्टर्स फिल्मों में से एक है। RRR ने पहले ही दिन दुनियाभर में Rs 223 करोड़ कमाए हैं जबकि शुक्रवार तक यह Rs 350 करोड़ तक पहुंच गया है।

यह भी पढ़ें: OnePlus 10R के सभी स्पेक्स हुए लीक, डिमेन्सिटी 8100 और 150W चार्जिंग से होगा लैस

ट्रेड एनालिस्ट Ramesh Bala ने ट्विटर पर जानकारी साझा की है और RRR की बॉक्स ऑफिस की कमाई के बारे में बताया है। उन्होंने बताया कि पूरी दुनिया में बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने Rs 350 करोड़ कमाए हैं। फिल्म के हिन्दी वर्जन ने भी शनिवार को अधिक कमाई की है और करीब 24 करोड़ कमाए हैं।

ट्रेड एनालिस्ट ने यह भी खुलासा किया कि RRR ने US में Rs $7 मिलियन, ऑस्ट्रेलिया में $1.28 मिलियन की कमाई की है।

https://twitter.com/rameshlaus/status/1507949975116075011?ref_src=twsrc%5Etfw

फिल्म में मेगा पावर स्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर के शानदार प्रदर्शन की पूरी दुनिया में तारीफ हो रही है। फिल्म हिन्दी, तमिल और मलयालम भाषा में भी डब की गई है। बात करें RRR की तो इसे देशभर में 5000 स्क्रीन पर रिलीज़ किया गया है। फिल्म ने पहले दिन ही ताबड़तोड़ कमाई की है और वीकेंड पर फिल्म और भी रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

यह भी पढ़ें: 7 अप्रैल को लॉन्च होगा realme का नया स्मार्टफोन realme GT 2 Pro

RRR एक काल्पनिक कहानी है जो तेलुगू फ्रीडम फाइटर्स Alluri Seetharama Raju और Komaram Bheem के जीवन पर आधारित है। फिल्म में राम चरण अल्लुरी सीथाराम राजू और जूनियर NTR कोमाराम भीम का किरदार निभा रहे हैं। RRR को DVV Danayya द्वारा Rs 450 के बड़े बजट पर प्रड्यूस किया है। Alia Bhatt, Samuthirakani, Ajay Devgn, Ray Stevenson, Alison Doody और Olivia Morris को फिल्म में निर्णायक भूमिका में दिखाया गया है।

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :