बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ने के बाद OTT पर आ रही हैं साउथ की ये फिल्में

बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ने के बाद OTT पर आ रही हैं साउथ की ये फिल्में
HIGHLIGHTS

बीस्ट से लेकर RRR तक जल्द OTT पर रिलीज़ होंगी ये फिल्में

KGF चैप्टर 2 भी इसी महीने होगी OTT पर रिलीज़

RRR को ज़ी5 पर 5 भाषाओं में किया जाएगा रिलीज़

बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर साउथ की फिल्में धमाल मचा रही हैं। साल की शुरुआत में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की पुष्पा ने धमाल मचाया था और इसके बाद फिल्म को OTT पर रिलीज़ किया गया था। हाल ही में आरआरआर (RRR) और केजीएफ चैप्टर-2 (KGF Chapter-2) भी बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई हैं और अब फैंस इन फिल्मों के OTT पर आने का इंतज़ार कर रहे हैं। आज हम तीन लेटेस्ट फिल्मों की बात कर रहे हैं जो जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म पर आने वाली हैं।

बीस्ट (Beast)

विजय और पूजा हेगड़े स्टारर तमिल फिल्म 'बीस्ट' सिनेमाघरों में रिलीज होने के सिर्फ एक महीने बाद ही OTT पर आ रहा है। नेटफ्लिक्स इंडिया (Netflix India) ने 4 मई को सोशल मीडिया पर जानकारी साझा की कि फिल्म को 11 मई को पांच भाषाओं में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जाएगा, जिसमें तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी शामिल हैं।

आचार्या (Acharya)

Acharya फिल्म पर्दे पर धमाल मचा चुकी है। ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर फिल्म स्ट्रीम होने जा रही है। हाल ही में मीडिया रिपोर्ट से पता चला है कि राम चरण और चिरंजीवी स्टारर फिल्म 'आचार्य' अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर 27 मई को रिलीज़ होगी। साउथ की फिल्में ज़्यादातर इसी प्लेटफॉर्म पर आती हैं।

आरआरआर (RRR)

बॉक्स ऑफिस पर कमाल करने के बाद अब आरआरआर (RRR) को भी OTT पर लाने की तैयारी चल रही है। रिपोर्ट की मानें तो फिल्म को कन्नड़, तमिल, तेलुगू मलयालम भाषा में जी5 (Zee5) पर पेश किया जाएगा। हिंदी भाषा में फिल्म को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर पेश किया जाएगा।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo