RRR, Beast और Acharya इस दिन होगी OTT पर रिलीज़, जानें किस प्लेटफॉर्म पर होगी उपलब्ध

RRR, Beast और Acharya इस दिन होगी OTT पर रिलीज़, जानें किस प्लेटफॉर्म पर होगी उपलब्ध
HIGHLIGHTS

RRR हिन्दी को नेटफ्लिक्स पर किया जाएगा रिलीज़

बीस्ट 11 मई को होगी OTT पर स्ट्रीम

27 मई को अमेज़न प्राइम विडियो पर आएगी आचार्य

साउथ की फिल्में पिछले काफी समय से बॉलीवुड को पीछे छोड़ रही हैं। हाल ही में थिएटर पर कई बढ़िया फिल्में रिलीज़ हुई हैं जिनमें से कुछ को OTT पर रिलीज़ किया जा चुका है। अब हम तीन नई फिल्मों एस एस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आरआरआर', विजय की 'बीस्ट (रॉ)' और चिरंजीवी और राम चरण की 'आचार्या' की बात कर रहे हैं जो जल्द ओटीटी (OTT) पर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: 9000 रूपये के तगड़े डिस्काउंट के साथ मिल रहा है Samsung का नया 5G फोन, ये काम करेंगे तो मिलेंगे और भी ऑफर

अजय देवगन, आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर 'आरआरआर' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही हफ्ते में 767.54 करोड़ रुपये कमाए थे। जबकि बीस्ट ने 8.6 करोड़ रुपये और 'आचार्या' ने 54.74 करोड़ रुपये की कमाई की थी। चलिए जानते हैं कौन-सी फिल्म किस OTT प्लेटफॉर्म पर आएगी।

बीस्ट (Beast)

विजय और पूजा हेगड़े स्टारर तमिल फिल्म 'बीस्ट' सिनेमाघरों में रिलीज होने के सिर्फ एक महीने बाद ही OTT पर आ रहा है। नेटफ्लिक्स इंडिया (Netflix India) ने 4 मई को सोशल मीडिया पर जानकारी साझा की कि फिल्म को 11 मई को पांच भाषाओं में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जाएगा, जिसमें तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी शामिल हैं।

आचार्या (Acharya)

Acharya फिल्म पर्दे पर धमाल मचा चुकी है। ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर फिल्म स्ट्रीम होने जा रही है। हाल ही में मीडिया रिपोर्ट से पता चला है कि राम चरण और चिरंजीवी स्टारर फिल्म 'आचार्य' अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर 27 मई को रिलीज़ होगी। साउथ की फिल्में ज़्यादातर इसी प्लेटफॉर्म पर आती हैं।

आरआरआर (RRR)

बॉक्स ऑफिस पर कमाल करने के बाद अब आरआरआर (RRR) को भी OTT पर लाने की तैयारी चल रही है। रिपोर्ट की मानें तो फिल्म को कन्नड़, तमिल, तेलुगू मलयालम भाषा में जी5 (Zee5) पर पेश किया जाएगा। हिंदी भाषा में फिल्म को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर पेश किया जाएगा।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo