ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म Sharmaji Namkeen का ट्रेलर हुआ रिलीज़, जानें क्यों है रणबीर कपूर के लिए खास

ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म Sharmaji Namkeen का ट्रेलर हुआ रिलीज़, जानें क्यों है रणबीर कपूर के लिए खास
HIGHLIGHTS

शर्माजी नमकीन का ट्रेलर आया सामने

जानें क्यों है रणबीर कपूर के लिए यह फिल्म खास

फिल्म में दो एक्टर प्ले कर रहे हैं एक ही रोल

दुनिया को अलविदा कहने के बावजूद भी दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अपने फैंस के लिए एक आखिरी फिल्म (film) छोड़ गए हैं। उनकी आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन (Sharmaji Namkeen) जल्द ही रिलीज़ होने वाली है और सिनेप्रेमी व फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर भी आ गया है।

यह भी पढ़ें: Netflix यूजर्स को झटका! अगर किसी के साथ भी शेयर किया पासवर्ड तो लग जाएगी वाट

ऋषि कपूर (rishi kapoor) की विरासत का सम्मान करते हुए रणबीर कपूर (ranbeer kapoor) ने दिल छोने वाला संदेश जारी किया है। रणबीर कपूर का एक विडियो फिल्म के रिलीज़ से पहले सामने आया है जिसमें वे अपने पिता के बारे में बात कर रहे हैं। वे अपने पिता को जीवन और सकारात्मकता से भरे व्यक्ति के रूप में देखते हैं। उन्होंने विडियो में बताया कि तबीयत बिगड़ने बाद भी ऋषि कपूर अपने फिल्म को किसी भी हाल में पूरा करना चाहते थे।

विडियो में रणबीर ने कहा कि फिल्म मेरे लिए इसलिए खास नहीं क्योंकि वो मेरे पापा की आखिरी फिल्म है। बल्कि पापा इस कहानी में सच में यकीन करते थे। मुझे याद है जब उनकी तबीयत खराब हुई थी तो वो बस चाहते थे कि किसी तरह यह फिल्म पूरी हो जाए लेकिन किस्मत को ये मंजूर नहीं था।

यह भी पढ़ें: Google I/O 2022 को लेकर बड़ी जानकारी आई सामने, 11 मई को शुरू होगा इवेन्ट, देखें एक एक डीटेल

एक्टर ने आगे कहा कि, एक पल के लिए लगा था फिल्म पूरी नहीं हो सकेगी। हमने VFX ट्राई किए, फिर सोचा मैं प्रोस्थेटिक लगाकर फिल्म  पूरी करूँ लेकिन कुछ भी परिणाम निकलते नज़र नहीं आ रहे थे। तब परेश रावल (Paresh Rawal) ने सामने से आकार मदद की। उनकी वजह से यह मूवी पूरी हो पाई है।

यह भी पढ़ें: ये लॉ-बजट फिल्में कर चुकी हैं अच्छे-अच्छों की बोलती बंद, बॉक्स ऑफिस पर की है करोड़ों की कमाई

क्या है शर्माजी नमकीन की कहानी

कहानी एक ऐसे व्यक्ति के जीवन पर आधारित है जिसे एक धमा-चौकड़ी मचाने वाले महिलाओं के किटी  सर्कल में शामिल होने के बाद समझ आता है कि उसमें कुकिंग करने का कितना जुनून है। फिल्म का निर्देशन हितेश भाटिया ने किया है और फिल्म में दिवंगत ऋषि कपूर, परेश रावल, जुही चावला, सुहैल नैयर, तारुक रैना, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार नज़र आ रहे हैं। फिल्म को 31 मार्च को दुनिया भर के 240 देशों और इलाकों में अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) पर प्रीमियर किया जाएगा।   

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo