Reliance Jio ने मचा दिया हंगामा! फ्री मिलेगा 4G JioPhone, दो साल की वैलिडिटी, डेटा और कॉलिंग; Airtel-Vi-BSNL की बजी बैंड

Updated on 28-Feb-2022
HIGHLIGHTS

हम जानते है कि Reliance Jio अपने यूजर्स के लिए आए दिन नए नए ऑफर और Plans को लेकर आता रहता है

अब Jio की ओर से मात्र 1,999 रुपये की कीमत में एक धाकड़ प्लान को पेश कर दिया गया है

असल में Airtel-Vi-BSNL भी इस प्लान को देखकर सोच में पड़ गए हैं

हम जानते है कि Reliance Jio अपने यूजर्स के लिए आए दिन नए नए ऑफर और Plans को लेकर आता रहता है। हालांकि जिस Jio Offer ने बाजार में इस समय हंगामा मचाया हुआ है, हम आप इसी के बारे में आपको बताने वाले हैं। असल में एक ऑफर रिलायंस जियो की ओर से अभी हाल ही में बाजार मे लाया गया है, इस ऑफर ने टेलीकॉम बाजार में मानो हाल-चल मचा रखी है। आइए जानते है कि आखिर कौन से प्लान को कंपनी ने पेश कर दिया है, और इस प्लान को लेकर जो ये हलचल मची हुई है, क्या यह सही है। आइए सबकुछ जानते हैं। 

यह भी पढ़ें: SBI या HDFC कार्ड से खरीदते हैं Vivo का ये 5G फोन तो मिलेगा सीधे इतने हज़ार का डिस्काउंट

असल में Reliance Jio ने अपने यूजर्स के लिए बेहद ही कम प्राइस में एक ऐसा प्लान पेश कर दिया है, जो यूजर्स को दो साल की वैलिडिटी ऑफर करता है। इतना ही नहीं इन्हें डेटा और कॉलिंग भी इस प्लान में दी जा रही है। ईसकए अलावा इस प्लान में आपको 4G JioPhone भी मिल रहा है। इसका मतलब यह भी है कि अगर आप इस प्लान को ले लेते हैं तो आपको 2 साल तक कोई भी अन्य रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं होने वाली है। यह प्लान अपने आप में बेहद ही खास है। असल में आपको इस Reliance Jio Plan में Jio App के फ्री एक्सेस के साथ ही 48GB 4G डेटा भी दिया जा रहा है। हालांकि आप इस लंबे समय के लिए कॉलिंग का भी लाभ ले सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: BSNL के Rs 106 के रिचार्ज ने छुड़ाए सबके पसीने, 84 दिनों की वैधता के लिए है यह प्लान

JIOPHONE 4G फीचर्स

जियोफोन (JioPhone) के फीचर्स की बात करें तो डिवाइस में 2.4 इंच की QVGA डिस्प्ले दी गई है। डिवाइस में SD कार्ड स्लॉट के साथ अल्फान्यूमैरिक कीपैड दिया गया है। डिवाइस में हैडफोन जैक (headphone jack) दिया गया है। अन्य फीचर्स की बात करें तो डिवाइस में टॉर्च लाइट, रिंगटोन, कैमरा, माइक्रोफोन और स्पीकर, कॉल हिस्ट्री और फोन कॉन्टैक्ट दिए गए हैं। 

डिवाइस में 1500mAh बैटरी दी गई है जो 9 घंटे का टॉकटाइम ऑफर करती है। फोन में 0.3MP रियर और फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके अलावा, फोन कुल 18 भाषाएं सपोर्ट करता है। साथ ही फोन को My Jio, JioPay, JioCinema, JioSaavn, JioGames, JioRail, WhatsApp, GoogleAssistant, JioVideocall, Messages सपोर्ट दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: SBI या HDFC कार्ड से खरीदते हैं Vivo का ये 5G फोन तो मिलेगा सीधे इतने हज़ार का डिस्काउंट

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :