रिपोर्ट: 12 अगस्त को लॉन्च हो सकता Reliance JioGigaFiber

रिपोर्ट: 12 अगस्त को लॉन्च हो सकता Reliance JioGigaFiber

2018 में Reliance Jio ने अपने GigaFiber सर्विस की घोषणा के दौरान यह कहा था कि कंपनी फाइबर टू होम (FTTH) के जरिए लोगों को हाई स्पीड ब्रॉडबैंड, लाइव टीवी चैनल और टेलीफोन कनेक्शन उपलब्ध कराएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक उम्मीद है कि रिलायंस जियो की AGM 12 अगस्त को होगी और इसी के दौरान Reliance JioGigaFiber का कॉमर्शियल लॉन्च किया जा सकता है।

Reliance JioGigaFiber यूज़र को FTTH के तहत 1Gbps तक की स्पीड ऑफर कर सकता है। जहां यूज़र्स को अच्छी स्पीड मिलती है वहीँ इसके लिए उन्हें भुगतान भी अच्छा करना होगा। वहीँ यूज़र्स की सुविधा के लिए इसकी लोअर स्पीड को कम रेट में भी उपलब्ध कराया जायेगा।

Reliance JioGigaFiber की कीमत

जहां तक Reliance JioGigaFiber सर्विस की कीमत की बात है तो आपको बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सर्विस को यूज़र्स के लिए किफायती रेंज में पेश किया जा सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सर्विस का टैरिफ 600 रुपये प्रति महीने से शुरू हो सकता है। इसमें आपको हाई स्पीड डाटा के साथ टीवी और लैंडलाइन का कनेक्शन भी दिया जायेगा। इसके साथ ही इस प्लान में Jio suite ऐप्स का एक्सेस भी दिया जा सकता है।

अब बात अगर Jio GigaTV सर्विस की करें तो साथ मिलने वाली इस टीवी सर्विस में आप लाइव टीवी चैनल को स्ट्रीम कर सकेंगे। GigaTV के तहत आपको सेट टॉप बॉक्स मिलेगा जो वॉयस कंट्रोल और 4K रिजॉल्यूशन सपोर्ट के साथ आ सकता है। रिपोर्ट्स कहती हैं कि इसमें 600 से अधिक टीवी चैनल और 1,000 फिल्म्स और गानों को यूज़र्स स्ट्रीम कर सकेंगे।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo