Jio का चकाचक प्लान, एक बार खरीदने पर चलेगा पूरे एक साल और मिलेंगे धांसू से भी धांसू बेनेफिट, डिटेल्स देखें

Jio का चकाचक प्लान, एक बार खरीदने पर चलेगा पूरे एक साल और मिलेंगे धांसू से भी धांसू बेनेफिट, डिटेल्स देखें
HIGHLIGHTS

Jio ने अपने Jio True 5G Network को अब दो नए शहरों तक पहुंचा दिया है।

Jio का एक रिचार्ज प्लान (Jio Recharge Plan) है जो आपके नंबर को पूरे एक साल तक 1000 रुपये से कम में रिचार्ज चकाचक चलाने में मदद करेगा।

इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा लाभ मिलते हैं।

Jio ने अपने Jio True 5G Network को अब दो नए शहरों तक पहुंचा दिया है। इसका मतलब है कि आने वाले समय में कुछ आने शहरों में भी इस सेवा का लाभ उठाया जा सकता है। अभी जहां 5G आया है सही है लेकिन आज हम कुछ आने लोगों के लिए एक अच्छी खबर लेकर आए हैं। असल में आज हम आपको बताने वाले है कि Jio का एक रिचार्ज प्लान (Jio Recharge Plan) है जो आपके नंबर को पूरे एक साल तक 1000 रुपये से कम में रिचार्ज चकाचक चलाने में मदद करेगा। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा लाभ मिलते हैं। आइए जानते है कि आखिर इस प्लान में आपको क्या क्या मिलता है। 

जियो का 899 रुपये वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान

Jio

Jio के 899 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 336 दिनों की है और इसमें 28 दिनों के 12 चक्र हैं। 28 दिनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आपको कई फायदे मिलते हैं। आपको 28 दिनों के लिए 2GB डेटा मिलता है। 12 महीने में आपको कुल 24GB डेटा दिया जाएगा। 

इस प्लान में SMS की बात करें तो इस रिचार्ज पर आपको 50 एसएमएस मिलेंगे, वह भी 28 दिनों के लिए। यह Jio का सबसे ज्यादा बिकने वाला रिचार्ज भी है। लेकिन बता दें कि यह रिचार्ज प्लान सिर्फ Jio Phone यूजर्स के लिए है।

Jio की लिस्ट में एक और प्रीपेड प्लान है, जिसकी कीमत 155 रुपये है। इस रिचार्ज प्लान में आपको कई फायदे मिलेंगे। इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिनों की है। इसमें आपको 2GB डेटा मिलेगा। यह आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा देता है। इसलिए इस प्लान को खरीदने के बाद आप आसानी से पूरे महीने इसका फायदा उठा सकते हैं।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo