6 T20 वर्ल्ड कप स्टेडियम्स में रिलायंस जिओ देगा अनलिमिटेड फ्री वाई-फाई

Updated on 07-Mar-2016
HIGHLIGHTS

जैसा कि सभी जानते हैं कि कल से T20 वर्ल्ड कप शुरू होने वाला है और इसी के मद्देनज़र रिलायंस जिओ ने 6 क्रिकेट स्टेडियम्स में फ्री अनलिमिटेड वाई-फाई देने का फैसला किया है.

जैसा कि सभी जानते हैं कि कल से T20 वर्ल्ड कप शुरू होने वाला है और इसी के मद्देनज़र रिलायंस जिओ ने 6 क्रिकेट स्टेडियम्स में फ्री अनलिमिटेड वाई-फाई देने का फैसला किया है. दिल्ली के फ़िरोज़ शाह कोटना स्टेडियम में इस सेवा को लॉन्च करते हुए संवाददाताओं को बताया कि, “रिलायंस जिओ ने 6 स्टेडियम्स में वाई-फाई नेटवर्क का सेटअप किया है. यह दर्शकों के लिए फ्री होने वाला है. साथ ही दर्शकों को इसका अनलिमिटेड एक्सेस भी मिलने वाला है.”

कंपनी यह वाई-फाई का फ्री अनलिमिटेड एक्सेस कोलकाता के ईडन गार्डन, मुंबई के वानखेड़े, मोहाली के IS बिंद्रा स्टेडियम, धर्मशाला के HPCA स्टेडियम, बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम और दिल्ली के फ़िरोज़शाह स्टेडियम में मिलेगा. लायंस की ओर से कहा गया है कि, “हम मुंबई में लगभग 30,000 लोगों को इस सेवा से कनेक्ट करने पर विचार कर रहा हैं, लेकिन 20,000 लोग इससे किसी भी कीमत पर कनेक्ट रहेंगे, साथ ही उन्हें 15-35 मेगाबाईट पर सेकंड की स्पीड से यह सेवा मिलने वाली है.”

फ़िरोज़शाह कोटला में रिलायंस जिओ ने इस सेवा को सही प्रकार से लोगों तक पहुंचाने के लिए लगभग 650 एक्सेस पॉइंट बनाये हैं जिसे लगभग 40,000 लोगों को ये सेवा मिलेगी. इसके साथ ही ईडन गार्डन में यह 68,000, 41,000 फ़िरोज़शाह कोटला, 33,000 वानखेड़े, 26,000 मोहाली, 35,000 चिन्नास्वामी और 23,000 कनेक्शन धर्मशाला स्टेडियम में सपोर्ट करेगा.

इसे भी देखें:  नोकिया के अब तक के सबसे शानदार और यूनीक डिजाईन वाले फोंस

इसे भी देखें: शाओमी रेड्मी नोट 3: बनावट और डिजाईन की तुलना

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech.

Connect On :