रिलायंस जियो OLED डिस्प्ले के साथ लाया नया JioFi 4G वायरलेस हॉटस्पॉट, कीमत Rs. 1,999

Updated on 16-Sep-2016
HIGHLIGHTS

रिलायंस जियो ने अपना नया JioFi 4G वायरलेस हॉटस्पॉट बेचना शुरू किया है, इसे आप रिलायंस के डिजिटल स्टोर्स के माध्यम से देशभर में कहीं भी महज़ Rs. 1,999 में ले सकते हैं.

रिलायंस जियो ने अपना नया JioFi 4G वायरलेस हॉटस्पॉट बेचना शुरू किया है, इसे आप रिलायंस के डिजिटल स्टोर्स के माध्यम से देशभर में कहीं भी महज़ Rs. 1,999 में ले सकते हैं. आपको बता दें कि किसी यूजर ने फ़ोनएरीना को इस डिवाइस की कुछ तसवीरें भेजी हैं आप यहाँ इन तस्वीरों को देख सकते हैं ये नया डिवाइस OLED डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है.

 इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

इस OLED डिस्प्ले के माध्यम से आप इस डिवाइस की बैटरी लाइफ के बारे में जान सकते हैं. साथ ही आपको इस डिस्प्ले में सिग्नल भी दिखेंगे. इसके अलावा इसमें आपको एक माइक्रो USB पोर्ट, पॉवर बटन और WPS बटन भी मिल रहा है.

इसके साथ ही बता दें कि आपको इसके साथ एक चार्जर और एक माइक्रो USB केबल भी मिल रहा है और ये एक सीलिंड्रीकल पैकिंग में आ रहा है. ये डिवाइस 3 (1800MHz), 5 (850MHz) और 40 (TD 2300MHz) को जिओ के लिए सपोर्ट करता है.

इसके आपको एक 2600mAh क्षमता की बैटरी, जो पिछले से काफी बड़ी है. और इस बैटरी से आप 5 घंटे तक इस डिवाइस को आराम से चला सकते हैं. इसके अलावा ये 260 घंटे का स्टैंडबाय टाइम भी देने में सक्षम है. इसके अलावा ये नेटवर्क की कंडीशन भी आधारित कि वह कैसे काम कर रहा है. इसके अलावा जिओ का कहना है कि यह चार्ज होने में लगभग 3.30 घंटे का समय लेता है. और अगर आप इसे USB से चार्ज करते हैं तो आपको लगभग 6 घंटे इसे चार्ज करने में लग सकते हैं.

आपको बता दें कि इसके आपको एक सिम स्लॉट भी मिल रहा है. और यह डिवाइस वाई-फाई 802.11 b/g/n को सपोर्ट करता है. और इसके साथ आप लगभग 10 डिवाइस कनेक्ट कर सकते हैं.

इसे भी देखें: कूलपैड 23 सितम्बर को पेश कर सकती है एक नया स्मार्टफ़ोन, होगा 5000mAh की बैटरी से लैस

इसे भी देखें: ज़ोपो कलर F1 स्मार्टफ़ोन भारत में पेश, एंड्राइड मार्शमैलो से लैस

इमेज सोर्स:

सोर्स:

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech.

Connect On :