रिलायंस जियो ने 50 मिलियन सब्सक्राइबर्स को जोड़ा प्राइम मेंबरशिप से

Updated on 25-May-2017
HIGHLIGHTS

रिलायंस जियो का हैप्पी न्यू इयर ऑफर 31 मार्च को खत्म हो रहा है.

रिलायंस जियो इंफोकॉम ने 50 मिलियन सब्सक्राइबर्स को प्राइम मेंबरशिप से जोड़ लिया है. कंपनी के मुताबिक जियो के प्रमोशनल ऑफर्स के लिए 100 मिलियन से अधिक लोगों ने साइन अप किया था. अब उनमें से आधे यानि 50 मिलियन लोग अब प्राइम मेंबरशिप ले चुके हैं. इन शानदार प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है बहुत ही भारी डिस्काउंट, डील का फ़ायदा उठायें.

कंपनी के मुताबिक मंगलवार तक जियो ने 50 मिलियन प्राइम मेंबर्स बना लिये थे. आपको बता दें कि रिलायंस जियो का हैप्पी न्यू इयर ऑफर 31 मार्च को खत्म हो रहा है. इस महीने की शुरुआत में कंपनी की ओर से प्राइम मेंबरशिप स्कीम पेश की गई थी. इस स्कीम के तहत 99 रुपए में आप प्राइम मेंबरशिप के लिए एनरोल कर सकते हैं. 

इसके बाद हर महीने 303 रुपए के रिचार्ज के बाद आप अनलिमिटेट कॉल्स और 4G डाटा का इस्तेमाल कर सकेंगे. इसके अलावा यूजर दूसरे डाटा पैकिस चुन सकते हैं. डाटा पैक्स की शुरुआत 149 रुपए से शुरु है. कंपनी की ओर से कहा गया कि हर दिन लाखों लोग जियो की प्राइम मेंबरशिप को अपना रहे हैं. हमें खुशी है कि ज्यादा से ज्यादा लोग जियो की प्राइम सदस्यता से जुड़ रहे हैं. जियो ने 5 सितंबर को अपनी सर्विस शुरु की थी. लॉन्चिंग के बाद जियो अनलिमिटेड डाटा और अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स ऑफर कर रहा था. रिलायंस जियो के इन ऑफर्स के चलते कई टेलीकॉम कंपनी ने अपने डाटा पैक वॉइस कॉल पैक्स सस्ते कर दिए हैं. 

जियो की प्राइम मेंबरशिप लेने की अंतिम तारीख 31 मार्च है. प्राइम मेंबरशिप लेने के लिए आपको 99 रुपए का रिचार्ज कराना होगा. इसके बाद 303 रुपए प्रति महीना देकर आप अनलिमिटेट कॉल और अनलिमिटेड 4G डाटा का लुत्फ उठा सकते हैं.

इन शानदार प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है बहुत ही भारी डिस्काउंट, डील का फ़ायदा उठायें.

सोर्स

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India!

Connect On :