जियो कर सकता है जियोफाइबर ब्रॉडबैंड प्लान के साथ शाओमी के स्मार्ट टीवी की बिक्री

Updated on 25-Jan-2018
HIGHLIGHTS

जियोफाइबर से लैस स्मार्ट टीवी की बिक्री की योजनाओं पर बात कर रहे हैं जियो और शाओमी

रिलायंस जियो और शाओमी, जियोफाइबर से लैस स्मार्ट टीवी की बिक्री की योजनाओं पर बातचीत कर रहे हैं. जियो-शाओमी पार्टनरशिप चीनी विक्रेता द्वारा बेची गई B2B स्मार्ट प्वाइंट ऑफ़ विक्रय डिवाइसेज़ के साथ शुरू करने के लिए तैयार है.  अमेज़न पर उपलब्ध 32GB स्टोरेज से लैस बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोंस

इस इंडस्ट्री से जुड़े 2 वरिष्ठ अधिकारियों ने ET  को बताया रिलायंस जियो और शाओमी कथित तौर पर जियो के रिटेल स्टोर्स के साथ-साथ रिलायंस डिजिटल स्टोर्स के जरिए स्मार्ट TVs और स्मार्टफोन्स को सेल करने की योजना पर बातचीत कर रहे हैं.

जियो-शाओमी पार्टनरशिप की शुरुआत चीनी विक्रेता द्वारा अपने B2B उत्पादों की बिक्री के साथ शुरू करेगी. रिपोर्ट के अनुसार, " शाओमी इंडिया और रिलायंस जियो के वरिष्ठ अधिकारी पिछले कुछ हफ्तों में कई बार मिले हैं. "

शाओमी इंडिया ने हाल ही में एक नियामक फाइलिंग की जो स्मार्टफोन के अतिरिक्त भारत में अन्य उत्पादों को लाने की अपनी योजनाओं की घोषणा कर रही है. शाओमी अपने स्मार्ट टीवी पोर्टफोलियो को जल्द ही भारत लाने की योजना बना रहा है.

शाओमी को उम्मीद है कि भारत में इसके स्मार्ट टीवी को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा. पिछले साल जून में, शाओमी के VP मनु जैन ने शाओमी के सह-संस्थापक वांग चुआन और इसके Mi TV बिजनेस के प्रमुख के साथ एक तस्वीर पोस्ट की. जैन ने लिखा था कि चुआन भारत में थे और भारतीय उपभोक्ताओं की औसत टीवी देखने की आदतों के बारे में जाना.

इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्रों के मुताबिक, जियो एक आर्कषक कीमत पर जियोफाइबर ब्रॉडबैंड प्लान के साथ शाओमी के स्मार्ट टीवी की बिक्री कर सकता है. सूत्रों का ये भी कहना है कि ये दोनों एक्सक्लूसिव स्मार्टफोन मॉडल के जरिये अपनी पार्टनरशिप का विस्तार करना चाहते हैं.

जियो फाइबर के साथ रिलायंस जियो पहले तीन महीनों के लिए 100GB फ्री डाटा की पेशकश कर सकता है. कंपनी ने कथित तौर पर एक नोट शेयर किया है, जिसमें बताया गया है कि कंपनी ने दिल्ली और एनसीआर के कुछ आवासीय सोसाइटी में अपनी 100Mbps हाई-स्पीड इंटरनेट सेवा के लिए बुनियादी ढांचा ले-आउट पूरा कर लिया है.

Connect On :