Jio के 400 रुपये की कीमत वाले ताबड़तोड़ रिचार्ज प्लान, देखें अनलिमिटेड बेनेफिट

Jio के 400 रुपये की कीमत वाले ताबड़तोड़ रिचार्ज प्लान, देखें अनलिमिटेड बेनेफिट
HIGHLIGHTS

रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने प्रीपेड ग्राहकों को अक्सर एक से बढ़ कर एक बेनिफ़िट ऑफर करता है।

जियो द्वारा बढ़ाए गए रिचार्ज प्लान की कीमतों से यूजर्स परेशान हैं और खासकर वो यूजर्स जो घर और ऑफिस में वाई फाई का उपयोग करते हैं लेकिन बाहर जाने पर थोड़े बहुत डाटा की आवश्यकता होती है।

अगर आप भी ऐसे प्लान की तलाश में हैं जो लंबी अवधि के साथ आता हो और कीमत भी कम रहे तो Jio का Rs 395 वाला प्लान आपको पसंद आएगा।

रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने प्रीपेड ग्राहकों को अक्सर एक से बढ़ कर एक बेनिफ़िट ऑफर करता है। जियो द्वारा बढ़ाए गए रिचार्ज प्लान की कीमतों से यूजर्स परेशान हैं और खासकर वो यूजर्स जो घर और ऑफिस में वाई फाई का उपयोग करते हैं लेकिन बाहर जाने पर थोड़े बहुत डाटा की आवश्यकता होती है। अगर आप भी ऐसे प्लान की तलाश में हैं जो लंबी अवधि के साथ आता हो और कीमत भी कम रहे तो Jio का Rs 395 वाला प्लान आपको पसंद आएगा।

यह भी पढ़ें: ये भारतीय वेब सीरीज़ हमेशा रही हैं दर्शकों की फेवरिट, अगर नहीं देखी तो ज़रूर देखें इस वीकेंड

Jio Rs 395 Plan

Rs 395 के प्लान की बात करें तो इसकी वैधता 84 दिन है। प्लान में कुल 6GB डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 1000 SMS मिल रहे हैं। प्लान के साथ ही फ्री जियो सिनेमा, जियो TV, जियो सिक्योरिटी ऐप और जियो क्लाउड का फ्री एक्सेस मिल रहा है।

jio plan

Jio Rs 155 Plan

Jio के Rs 155 वाले प्लान की बात करें तो यह भी ऊपर बताए गए प्लान की तरह ही है। इस प्लान में आपको 2GB डाटा मिल रहा है और इसकी वैधता 28 दिन है। यह डाटा खत्म होने के बाद स्पीड कम होकर 64kbps हो जाती है। प्लान में अनलिमिटेड कॉल और 300 फ्री SMS मिलते हैं। प्लान के तहत जियो ऐप्स का फ्री सब्स्क्रिप्शन भी मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: डिलीट हुए मैसेज वापिस लाने से अनरीड चैट फिल्टर तक, WhatsApp पर आने वाले हैं ये धांसू फीचर्स

jio recharge plan

Jio Rs 1599 Plan

अगर आप लंबी अवधि के लिए कम डाटा वाला प्लान चाहते हैं तो Rs 1599 के प्लान में 336 दिन की वैधता मिलती है। प्लान में कुल 24GB डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 3600 SMS का लाभ मिलता है। इसके अलावा, आप जियो के ऐप्स का फ्री एक्सेस भी पा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: NBTC, EU साइट पर नज़र आया Oppo Reno 8Z 5G, 4,500mAh बैटरी और 33W फास्ट चार्जिंग से होगा लैस

नोट: Jio के अधिक रिचार्ज प्लान की जानकारी के  लिए क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo