आज होने वाली Reliance AGM 2024: JioPhone 5G की हो सकती है घोषणा, कैसे और कहाँ देखें पूरी मीटिंग

आज होने वाली Reliance AGM 2024: JioPhone 5G की हो सकती है घोषणा, कैसे और कहाँ देखें पूरी मीटिंग

आप 29 अगस्त को रिलायंस इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड की ओर से उसकी Annual General meeting यानि AGM 2024 का आयोजन किया जाने वाला है। यह मीटिंग वर्चुअल होने वाली है। इसके अलावा आप Mukesh Ambani बहुत कुछ नया और ग्राहकों के लिए सबसे जरूरी पेश कर सकते हैं। यह कंपनी की 47वीं सालाना जनरल मीटिंग है। हर बार की तरह ही इस बार भी रिलायंस जियो की ओर से इस मीटिंग में कुछ बड़ा किया जा सकता है। इस मीटिंग में कुछ बड़ी घोषणाएं Reliance की ओर से की जा सकती हैं, इसमें JioPhone 5G को लेकर कुछ हो सकत है, इसके अलावा AI को लेकर भी कंपनी कुछ घोषणा कर सकती है। इसके अलावा सभी की नजर आज होने वाली सभी घोषणाओं पर होने वाली हैं। आइए जानते है की आखरी आप कैसे और कहाँ इस मीटिंग को देख सकते हैं, इसका आयोजन आज दोपहर 2:00PM पर किया जाने वाला है।

कैसे और कहाँ देखें RIL की 47वीं AGM?

जैसे कि सभी जानते हैं कि आज Reliance Industries Limited RIL की 47वीं Annual General Meeting (AGM 2024) होने वाली है। इस मीटिंग को कंपनी के ओर से वर्चुअल तौर पर किया जाने वाला है, और इसे आप Online JioMeet पर देख सकते हैं, इसके अलावा इसे कंपनी के सोशल मीडिया हैन्डल आदि पर जाकर भी देखा जा सकता है। आइए जानते है कि आप कैसे और कहाँ कहाँ यह मीटिंग देख सकते हैं।

YOUTUBE

Reliance Updates Channel: https://www.youtube.com/@RelianceUpdates
Playback URL: https://youtube.com/live/myn2DqU3094

Jio Channel: https://www.youtube.com/jio
Playback URL: https://youtube.com/live/tDOvHUBpMlU?feature=share

FACEBOOK

Reliance Industries Limited Page: https://www.facebook.com/RelianceIndustriesLimited
Playback URL: https://www.facebook.com/events/1676091356502674/

Jio Page: https://www.facebook.com/Jio
Playback URL: https://www.facebook.com/events/1241770857010122/

X (Twitter)

@RIL_Updates (https://x.com/ril_updates)
Playback URL: https://x.com/i/broadcasts/1mnGeAZvaBZGX

@RelianceJio (https://x.com/reliancejio)
Playback URL: https://x.com/i/broadcasts/1YqxovbpzzBJv

INSTAGRAM

@RelianceUpdates (https://www.instagram.com/relianceupdates)

@RelianceJio (https://www.instagram.com/reliancejio)

आप आसानी से इन सभी जगह पर जाकर आज होने वाली 47वीं AGM 2024 को देख सकते हैं, और RIL के मुकेश अंबानी की ओर से की जाने वाली सभी घोषणाओं को सुन सकते हैं। आइए जानते है कि आज कंपनी की ओर से कौन सी घोषणाएँ की जा सकती हैं।

AI को लेकर किया जा सकता है ऐलान

ऐसा माना जा रहा है कि आप होने वाली AGM 2024 में कंपनी की ओर से AI को लेकर कुछ बड़ी घोषणा या ऐलान किया जा सकता है। इस समय देखने में आप रहा है कि दुनियाभर में लगभग लगभग सभी बड़ी कंपनी इस समय AI में ही निवेश कर रही हैं, और AI को ही बड़े पैमाने पर बढ़ाने की दिशा में काम किया जा रहा है। इसी को देखकर ऐसा माना जा रहा है कि Reliance की भी AI को लेकर कुछ बड़ी घोषणा कर सकती हैं। ऐसा सामने आ रहा है कि कंपनी Hanooma AI को लेकर कुछ बड़ी घोषणा कर सकती है। इसे जानकार ChatGPT की तरह ही देख रहे हैं।

Jio Phone 5G को लेकर हो सकता है ऐलान

हम जानते हैं कि आज के ईवेंट में कंपनी 5G को लेकर बड़े पैमाने पर कुछ कुछ बड़े ऐलान कर सकती है, हालांकि इसी कड़ी में ऐसा भी माना जा रहा है कि कंपनी JioPhone 5G को लेकर भी कुछ ऐलान कर सकती है, असल में अगर यह फोन अस्तित्व में आता है तो यह बेहद किफायती 5G फोन होने वाला है। इसके पहले कंपनी अपने इसी फोन के 4G वर्जन को भी पेश कर चुकी है। आज 5G फोन को पेश किया जा सकता है, इसके अलावा भी कंपनी अन्य बहुत सी घोषणा कर सकती है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo