8.5 इंच एलसीडी और स्टाइलस के साथ भारत में लॉन्च हुआ Redmi Writing Pad

8.5 इंच एलसीडी और स्टाइलस के साथ भारत में लॉन्च हुआ Redmi Writing Pad
HIGHLIGHTS

रेडमी राइटिंग पैड 8.5 इंच की एलसीडी डिस्प्ले के साथ आता है

Xiaomi का कहना है कि स्क्रीन रौशनी को एमिट नहीं करती है

पोर्टेबल डिजिटल नोटपैड केवल 90 ग्राम मापने वाला कॉम्पैक्ट और हल्का है

Redmi राइटिंग पैड आज भारत में लॉन्च हो गया है। जैसा कि नाम से पता चलता है, डिवाइस नोट लेने, डूडल बनाने और कागज और पेन का उपयोग किए बिना केवल स्क्रिबलिंग के लिए एक पोर्टेबल डिजिटल नोटपैड है। रेडमी राइटिंग पैड एक किफायती मूल्य कीमत के साथ आता है। यह जानने के लिए पढ़ें कि यह बॉक्स से बाहर क्या ऑफर करता है।

यह भी पढ़ें: Redmi K60 series को मिलेगी 30W फास्ट चार्जिंग स्पीड, देखें सभी डीटेल

रेडमी राइटिंग पैड 8.5 इंच की एलसीडी डिस्प्ले के साथ आता है। Xiaomi का कहना है कि स्क्रीन रौशनी को एमिट नहीं करती है और लंबे समय तक उपयोग के बाद आंखों की थकान को रोकती है।

redmi writing pad

पोर्टेबल डिजिटल नोटपैड केवल 90 ग्राम मापने वाला कॉम्पैक्ट और हल्का है। डिवाइस के निचले बेज़ल पर एक बटन है जिसका उपयोग स्क्रीन को साफ़ करने और तुरंत कुछ नया बनाना शुरू करने के लिए किया जा सकता है। कंटेन्ट को स्क्रीन से हटाए जाने से रोकने के लिए डिवाइस में लॉक स्विच भी है। रेडमी राइटिंग पैड एक स्टाइलस के साथ आता है जो एक आसान ग्रिप प्रदान करता है। यह दबाव के प्रति संवेदनशील है जो यूजर्स को हर स्ट्रोक के साथ अलग-अलग रंग बनाने की अनुमति देता है। स्टाइलस डिवाइस के किनारे पर मैग्नेटिक रूप से अटैच हो सकता है।

रेडमी राइटिंग पैड एक अल्ट्रा-लॉन्ग बैटरी रिप्लेसेबल बैटरी द्वारा संचालित है। पॉवर-एफ़िशिएन्ट एलसीडी स्क्रीन केवल थोड़ी मात्रा में बिजली की खपत करती है जब स्क्रीन साफ ​​हो जाती है। Xiaomi का कहना है कि यूजर्स एक बैटरी से 20,000 पेज तक लिख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: एव्यूसोनिक ने भारत में 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ नया गेमिंग मॉनिटर लॉन्च किया, देखें कीमत

रेडमी राइटिंग पैड की कीमत 599 रुपये है और यह आज से Mi.com से खरीदने के लिए उपलब्ध है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo