Redmi Note 6 Pro ही नहीं इन प्रोडक्ट्स की कीमत में भी हुई कटौती…

Redmi Note 6 Pro ही नहीं इन प्रोडक्ट्स की कीमत में भी हुई कटौती…
HIGHLIGHTS

Xiaomi Redmi Note 6 Pro, Xiaomi Mi A2, और Xiaomi Mi LED TV 4C Pro 32-इंच की कीमत में हुई Rs 2000 तक की बढ़ी कटौती।

Xiaomi इन दिनों, हालाँकि पिछले काफी समय से स्मार्टफोन निर्माण में सबसे आगे आ पहुंची है, इस मोबाइल फोन कंपनी के स्मार्टफोंस को काफी पसंद भी किया जा रहा है। आपको बता देते हैं कि इन दिनों कंपनी अपने भारत में कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च किये गए Xiaomi Redmi Note 7 और Xiaomi Redmi Note 7 Pro मोबाइल फोंस को लेकर चर्चा में बनी हुई है। 

हालाँकि इसके बाद ऐसा भी सामने आया है कि Xiaomi की ओर से अपने कुछ पुराने डिवाइसों की कीमत में कटौती की जा रही है। ऐसा ही कुछ कंपनी की ओर से Xiaomi Redmi 7 सीरीज को लॉन्च करते हुए भी किया गया है। अगर हम Xiaomi Redmi Note 7 और Xiaomi Redmi Note 7 Pro मोबाइल फोंस की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इन स्मार्टफोंस के बाजार में आने से कंपनी ने अपने कई अन्य प्रोडक्ट्स की कीमत में कटौती की है। इन प्रोडक्ट्स में Xiaomi Redmi Note 6 Pro, Xiaomi Mi A2, और Xiaomi Mi 4C Pro स्मार्ट टीवी शामिल है। 

Xiaomi Note 6 Pro और Xiaomi Mi A2 की कीमत में कटौती 

अगर हम Xiaomi Redmi Note 6 Pro मोबाइल फोन की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन के 4GB वैरिएंट की कीमत पहले Rs 13,999 थी, हालाँकि अब इस मोबाइल फोन की कीमत Rs 11,999 है, इसका मतलब है कि इस मोबाइल फोन की कीमत में Rs 2000 की बड़ी कटौती हुई है। हालाँकि इसके पहले इस मोबाइल फोन यानी Xiaomi Redmi Note 6 Pro की कीमत Rs 15,999 तक है। 

इसके अलावा स्टॉक एंड्राइड पर लॉन्च किये गए Xiaomi Mi A2 मोबाइल फोन की अगर चर्चा करें तो इस मोबाइल फोन की कीमत में भी Rs 2000 की कटौती की गई है, इस मोबाइल फोन के 4GB रैम और 64GB मॉडल को आप Rs 13,999 के स्थान पर Rs 11,999 में खरीद सकते हैं। यह दूसरी बार है, जब Xiaomi की ओर से उसके Xiaomi Mi A2 मोबाइल फोन की कीमत में कटौती की है। इसके अलावा अगर हम Xiaomi Mi A2 मोबाइल फोन के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज को अभी भी Rs 15,999 की इम्त में ख़रीदा जा सकता है। 

Xiaomi  Mi LED 4C Pro मोबाइल फोन की कीमत में कटौती

Xiaomi Mi LED 4C Pro LED TV को 32-इंच के पैनल के साथ अब Rs 13,999 के स्थान पर Rs 12,999 में ख़रीदा जा सकता है। इस TV को पिछले साल Xiaomi की ओर से भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था। यह टीवी HD-Ready LED डिस्प्ले से लिए है, इसका रिफ्रेश रेट 60Hz है, और इसमें आपको 178-डिग्री व्यइंग एंगल मिलते हैं। इस टीवी के कुछ अन्य फीचर्स की बात करें तो आपको बता देते हैं कि आपको इसमें 2x 10W स्पीकर्स मिल रहे हैं, क्वाड-कोर प्रोसेसर इसमें मौजूद है, इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए आपको वाई-फाई, ब्लूटूथ, 2x USB पोर्ट्स, 3X HDMI पोर्ट्स, डिस्प्ले मिररिंग स्क्रीन कास्टिंग आदि के अलावा वाई-फाई डायरेक्ट और एंड्राइड की सपोर्ट मिल रही है।  

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Google Maps पर ऐसे करें घर का नाम और पता ऐड

Samsung ने पेश किए Galaxy Watch Active, Galaxy Fit और Galaxy Buds

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo