Realme Power Bank 2 भारत में हुआ लॉन्च, Rs 999 है कीमत

Realme Power Bank 2 भारत में हुआ लॉन्च, Rs 999 है कीमत
HIGHLIGHTS

फ्लिपकार्ट पर सेल किया जाएगा Realme Power Bank 2

Rs 999 में लॉन्च हुआ रियलमी का नया Power Bank 2

Realme Power Bank 2 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। पावर बैंक के साथ ही Realme TV, Realme Buds Air Neo और Realme Watch को भी वर्चुअल इवैंट में लॉन्च किया गया है। रियलमी ने अपने ब्रांड को रिफ्रेश रखने के लिए नया इस नए पावर बैंक को उतारा है। ऑरिजिनल रियलमी पावर बैंक को भारतीय बाज़ार में काफी पसंद किया गया है। दूसरी जनरेशन के मॉडल में कंपनी ने कुछ बदलाव किए हैं।

Realme Power Bank 2 को 10,000mAh की कैपेसिटी के साथ उतारा गया है और इसका दाम Rs 999 है। फोन यैलो कलर में आया है और इसे फ्लिपकार्ट तथा रियलमी.कॉम पर सेल किया जाएगा। रियलमी के दूसरी जनरेशन के पावर बैंक को ग्रिड स्टाइल डिज़ाइन और माइक्रो स्ट्रिप्स के साथ उतारा गया है। हर स्ट्रिप में 0.25 माइक्रोमिटर का स्पेस है।

Realme Power Bank 2 Launched

Realme Power Bank 2  को 18W क्विक चार्ज सपोर्ट दिया गया है और यह टू-वे क्विक चार्जिंग भी सपोर्ट करता है। डिवाइस में USB Type-C पोर्ट दिया गया है और पावर बैंक 18W एडाप्टर से तेज़ी से चार्ज करता है। Realme का दावा है कि यह 3 घंटे और 40 मिनट में फुल चार्ज करता है। 4,300mAh बैटरी के स्मार्टफोन को 2 घंटे 40 मिनट में चार्ज किया जा सकता है। इसके अलावा, डिवाइस में ड्यूल आउटपुट पॉर्ट्स दिए गए हैं जिसमें USB Type-C और USB Type-A पोर्ट शामिल हैं।

इसके अलावा, डिवाइस में लो-करेंट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है जो वियरेबल और इयरबड्स को चार्ज करने के लिए ज़रूरी है। इसके अलावा, केबल की एक खास बात यह है कि एक ही केबल में USB Type-C और माइक्रो USB पोर्ट मिलते हैं। Realme का दावा है कि, हाई-डेंसीटी लिथियम पॉलिमर बैटरी 12 लेयर के सर्किट प्रोटेकशन के साथ आई है। पावर बैंक ब्लैक और यैलो कलर में आया है और इसकी प्रतिस्पर्धा में Redmi और Mi के पावर बैंक पहले से मौजूद हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo