Realme Pad X की पहली सेल होगी आज, देखें कीमत, स्पेक्स और ऑफर

Realme Pad X की पहली सेल होगी आज, देखें कीमत, स्पेक्स और ऑफर
HIGHLIGHTS

भारत में शुरू होगी Realme Pad X की पहली सेल

Realme Pad X के कीमत और स्पेक्स

दोपहर 12 बजे सेल में आएगा Realme Pad X

Realme ने पिछले महीने भारत में Realme Pad X को लॉन्च किया था। अब, लॉन्च के एक हफ्ते बाद, टैबलेट आज भारत में बिक्री के लिए तैयार है। Realme Pad X, Realme Pad और Realme Pad Mini के बाद भारत में कंपनी का तीसरा टैबलेट है और यह भारत में Realme के ऑनलाइन स्टोर, यानी Realme.com, Flipkart और मेनलाइन चैनलों के माध्यम से दोपहर 12 बजे से सेल के लिए जाएगा।

यह भी पढ़ें: 30,000 रुपये की श्रेणी में बढ़िया फोंस में शामिल हैं ये फोन

Realme Pad X कीमत और ऑफर 

Realme Pad X टैबलेट भारत में तीन स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगा। 4GB रैम और 64GB स्टोरेज स्पेस और वाई-फाई कनेक्टिविटी वाले वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये है, जबकि 4GB रैम, 64GB स्टोरेज स्पेस और वाई-फाई और 5G कनेक्टिविटी वाले वेरिएंट की कीमत 25,999 रुपये है। वहीं, 6GB रैम, 128GB स्पेस और वाई-फाई और 5G कनेक्टिविटी वाले फोन के टॉप वेरिएंट की कीमत 27,999 रुपये है।

पहली सेल के एक हिस्से के रूप में, Realme इच्छुक खरीदारों को अपने SBI और HDFC बैंक कार्ड का उपयोग करने पर 2,000 रुपये की विशेष छूट दे रहा है। इससे 4GB+64GB (वाईफाई) वैरिएंट की प्रभावी कीमत 17,999 रुपये, 4GB+64GB (वाईफाई और 5G) वैरिएंट की कीमत 23,999 रुपये और 6GB+128GB वैरिएंट की कीमत 25,999 रुपये हो जाएगी।

realme pad x

फ्लिपकार्ट पर, इच्छुक खरीदार जो अपने फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का उपयोग करते हैं, उन्हें पांच प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। इसके अतिरिक्त, सभी खरीदारों को टैबलेट खरीदने पर YouTube प्रीमियम की तीन महीने की सदस्यता मुफ्त मिलेगी।

Realme Pad X भारत में ग्लेशियर ब्लू और ग्लोइंग ग्रे कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें: बेहद सस्ती कीमत में बढ़िया बैटरी और फीचर्स के साथ आते हैं ये फोंस

Realme Pad X स्पेक्स 

Realme Pad X एक 10.95-इंच WUXGA+ पैनल को TÜV रीनलैंड लो ब्लू लाइट आई प्रोटेक्शन के साथ स्पोर्ट करता है। फ्रंट कैमरा पर 8MP का सेंसर है। डिवाइस के बैक पर 13MP शूटर होता है।

हुड के तहत, Realme Pad X में स्नैपड्रैगन 695 चिप है, जो 6GB रैम प्लस 128GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन, 33W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 8340mAh की बैटरी के साथ है।

यह भी पढ़ें: Redmi 10 2022 शाओमी इंडिया की वेबसाइट पर आया नजर

अन्य बातों के अलावा, पैड एक्स में डॉल्बी एटमॉस-सपोर्टेड क्वाड स्पीकर और रियलमी यूआई 3.0 सॉफ्टवेयर भी हैं। पैड एक्स केवल 7.1 मिमी मोटा है। यह रियलमी पेंसिल और रियलमी स्मार्ट कीबोर्ड एक्सेसरीज को भी सपोर्ट करता है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo