Realme Pad X 5G की लॉन्चिंग है 26 मई, यहाँ देखें कैसे स्पेक्स के साथ आएगा ये नया डिवाइस

Realme Pad X 5G की लॉन्चिंग है 26 मई, यहाँ देखें कैसे स्पेक्स के साथ आएगा ये नया डिवाइस
HIGHLIGHTS

Realme Pad X को Snapdragon 870 चिपसेट पर लॉन्च किया जा सकता है।

Realme Pad X के स्पेक्स की चर्चा करें तो आपको बता डेटे है कि इस डिवाइस में आपको 5G सुपोर्ट मिलने वाला है।

इतना ही इस डिवाइस में आपको 6GB+128GB तक की मेमोरी मिलने वाली है, इसमें एक 8360mAh क्षमता की बैटरी होने वाली है।

Realme Pad X को जल्द ही चीनी ब्रांड की ओर से एक नए टैबलेट के तौर पर पेश किया जाने वाला है। यहाँ आपको बता देते हैं कि X वैरिएंट, अभी तक का Realme का सबसे पावरफुल टैबलेट होने वाला है। इसके स्पेक्स से तो ऐसा ही कुछ सामने आ रहा है। Pad X को एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर पर लॉन्च किया जा सकता है, इसके अलावा इसमें आपको 6GB तक की रैम मिल सकती है, इतना ही नहीं इसमें आपको 128GB तक की स्टॉरिज भी मिल सकती है। साथ ही इस टैबलेट में आपको एक 8360mAh क्षमता की बैटरी भी मिलने वाली है, डिवाइस में एक बड़ी 11-इंच की 120Hz रिफ्रेश रेट वाली QHD+ रेजोल्यूशन वाली डिस्प्ले होने वाली है। 

यह भी पढ़ें: Vivo ने Y72t फोन दो वेरिएंट में उतारा, जानें खास फीचर्स और स्पेक्स

Realme Pad X Neon Variant

Realme Pad X के स्पेक्स और फीचर 

Realme Pad X को चिप और सेल के एक बेहतरीन कॉम्बो के साथ लॉन्च किया जाने वाला है। यहाँ आपको बता देते है कि इस डिवाइस में आपको एक 870 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन चिपसेट मिलने वाला है। इसके अलावा टैबलेट में आपको एक 8360mAh क्षमता की बैटरी भी मिलने वाली है। इतना ही नहीं, डिवाइस को 4GB/6GB रैम और 64GB और 128GB स्टॉरिज पर पेश किया जाने वाला है। 

Realme Pad X

डिवाइस के फ्रन्ट पर आपको एक फ्रन्ट कैमरा भी मिल रहा है। डिवाइस में आपको एक 11-इंच की डिस्प्ले मिल रही है, जो एक QHD+ रेजोल्यूशन वाली स्क्रीन है, साथ ही इसमें आपको 120Hz रिफ्रेश रेट मिल रहा है। यहाँ आपको यह भी बता देते है कि इस डिवाइस के कैमरा डिटेल्स के बारे में अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। 

यह भी पढ़ें: स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट से लैस iQOO Neo 6 5G को 31 मई को किया जाएगा लॉन्च

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo