Realme India ने कोरोनावायरस लॉकडाउन के मद्देनजर वारंटी और रिप्लेसमेंट पीरियड की अवधि को बढ़ाया

Realme India ने कोरोनावायरस लॉकडाउन के मद्देनजर वारंटी और रिप्लेसमेंट पीरियड की अवधि को बढ़ाया
HIGHLIGHTS

Realme India की ओर से Coronavirus Lockdown को ध्यान में रखते हुए एक बड़ा कदम उठाया है

आपको बता देते हैं कि इस कदम को अगर देखें तो Realme India ने कोरोनावायरस लॉकडाउन के मद्देनजर वारंटी और रिप्लेसमेंट पीरियड की अवधि को बढ़ा दिया है

आपको बता देते हैं कि Realme के डिवाइस पर आपको 31 मई तक वारंटी मिलने वाली है

Realme ने गुरुवार को घोषणा की कि कंपनी सभी उत्पादों पर वारंटी अवधि को 31 मई तक बढ़ा दिया है। वारंटी का विस्तार Realme स्मार्टफ़ोन, वेयरेबल डिवाइस और अन्य प्रोडक्ट्स पर लागू है, जिनकी वारंटी इस वर्ष 20 मार्च से 20 अप्रैल के बीच समाप्त हो रही है। Realme ने अपने नोट में यह भी कहा कि कंपनी ने 15 मार्च से 30 अप्रैल के बाद खरीदे जाने वाले उपकरणों पर रिप्लेसमेंट पीरियड को 30 दिनों के लिए बढ़ा दिया है। कंपनी ने हाल ही में भारत भर में लॉकडाउन के कारण आने वाले Realme डिवाइस के लॉन्च को स्थगित करने की घोषणा की है। 

भारत सरकार ने हाल ही में देश में नोवेल कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के लिए 21 दिनों के लिए देशव्यापी तालाबंदी यानी लॉकडाउन की घोषणा की है। इसके कारण, भारत में विविध सेवाएं रुक गईं है। इसी तरह, Realme ने भी देश में "अपने कार्यबल की सुरक्षा" के लिए अपने विनिर्माण संयंत्रों को अस्थायी रूप से बंद करने की घोषणा की है। कंपनी ने अगले नोटिस तक अपनी Realme Narzo-Series के लॉन्च को भी स्थगित या रद्द कर दिया है।

गुरुवार को, कई अन्य कंपनियों ने भी अपने उपयोगकर्ताओं के लिए निर्बाध सेवा सुनिश्चित करने के लिए वारंटी अवधि के विस्तार की घोषणा की है। उदाहरण के लिए, चीनी टेक दिग्गज हुवावे और उसके उप-ब्रांड, Honor ने भी अपने सभी प्रोडक्ट्स पर वारंटी अवधि के विस्तार की घोषणा की है।

इस बीच, उत्पाद की वारंटी स्थिति की जांच करने के लिए, उपयोगकर्ता Realme की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, उपयोगकर्ता या तो Realme हेल्पलाइन नंबर पर कॉल कर सकते हैं या वेबसाइट पर उपलब्ध चैट समर्थन विकल्प का उपयोग कर सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo