Realme PaySa हुआ लॉन्च, Xiaomi Mi Credit से होने वाली है कड़ी टक्कर

Realme PaySa हुआ लॉन्च, Xiaomi Mi Credit से होने वाली है कड़ी टक्कर
HIGHLIGHTS

Realme PaySa के साथ, Realme उपयोगकर्ताओं को व्यक्तिगत और व्यावसायिक ऋण प्रदान करने के लिए वित्तीय सेवाओं को बड़े पैमाने पर प्रदान करने वाली है

Xiaomi को एक प्रमुख डिजिटल भुगतान प्रदाता बनने के उद्देश्य से टक्कर देते हुए, Realme ने अपने वित्तीय सेवा क्षेत्र "PaySa" प्लेटफ़ॉर्म की घोषणा की है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने अपने Realme X2 स्मार्टफ़ोन और बड्स एयर लॉन्च के मौके पर प्लेटफॉर्म की घोषणा की है। Realme का लक्ष्य अगले दो वर्षों में 25 मिलियन ग्राहक हासिल करना है।

‘Realme PaySa’ का उद्देश्य महानगरों और टियर II और III दोनों शहरों में व्यक्तियों और लघु और मध्यम उद्यमों (SME) को सेवा प्रदान करना है। यह 1 लाख रुपये तक का डिजिटल व्यक्तिगत ऋण और 5 लाख रुपये तक का डिजिटल एसएमई ऋण प्रदान करने वाला है।

कंपनी ने कहा है कि, “हम मोबाइल व्यवसाय में अपनी सफलता को दोहराने और अगले दो-तीन वर्षों में वित्तीय सेवाओं में शीर्ष 5 नए प्रवेशकों में से एक बनने का लक्ष्य रखते हैं। हम 2020 में मोबाइल फोन के वित्तपोषण और भुगतान आदि का मूल्यांकन कर रहे हैं।”

2020 में, इस प्लेटफार्म का लक्ष्य लगभग 1000 करोड़ के ऋणों का वितरण करना, तीन से पांच मिलियन नए ग्राहकों का अधिग्रहण करना, कई नए उत्पादों को लॉन्च करना और भारत में वित्तीय सेवाओं में अपना पहला कदम रखना है।

कहाँ से डाउनलोड करें यह एप्प

ऐप, Google Play Store और realme App स्टोर दोनों पर उपलब्ध है। इसमें चार कारोबार उधार, बचत, भुगतान और सुरक्षा के लिए होंगे। प्लेटफ़ॉर्म का बीटा लॉन्च हो चुका है और अगले छह से 12 महीनों में एक पूर्ण रोल-आउट की उम्मीद है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo