रियलिटी शो ‘मास्टरशेफ इंडिया’ को जज करेंगे विकास खन्ना, रणवीर बराड़ और गरिमा अरोड़ा

Updated on 20-Sep-2022
By
HIGHLIGHTS

विकास खन्ना, रणवीर बराड़ और गरिमा अरोड़ा कुकिंग रियलिटी शो 'मास्टरशेफ इंडिया' के 7वें सीजन में जज के रूप में वापसी कर रहे हैं

'मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया' पर आधारित, यह भारत में 2010 में शुरू हुआ था

पहले सीजन को अक्षय कुमार, कुणाल कपूर और अजय चोपड़ा ने होस्ट किया था

'मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया' पर आधारित, यह भारत में 2010 में शुरू हुआ था और पहले सीजन को अक्षय कुमार, कुणाल कपूर और अजय चोपड़ा ने होस्ट किया था।

हिंदी के अलावा, यह शो तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम जैसी विभिन्न भाषाओं में भी प्रसारित हुआ और पिछले छह सीजन को विकास खन्ना, संजीव कपूर, रणवीर बरार, जोरावर कालरा और विनीत भाटिया सहित विभिन्न मास्टर शेफ द्वारा जज किया गया।

यह भी पढ़ें: प्रीमियम सेगमेंट को ध्यान में रखते हुए, Blaupunkt ने 84,999 रुपये में 75-इंच का Android TV और Google TV के साथ QLED लॉन्च किया

अब इस शो का नया सीजन शुरू हो रहा है।

\शेफ और रेस्ट्रॉटर विकास, जिन्होंने 'ट्विस्ट ऑफ टेस्ट', थ्रोडाउन! बॉबी फ्ले के साथ, शो में खाना पकाने की प्रतिभाओं को पहचानने के बारे में कहा, "मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि भारतीय घरों की रसोई में सभी क्या पका रहे हैं और शेफ के पास क्या खाने की कहानियां हैं।"

उन्होंने खाना पकाने की शैली और व्यंजनों के संदर्भ में पिछले कई वर्षों में देखे गए परिवर्तनों के बारे में बताया।

उन्होंने कहा, "पिछले 11 वर्षों में, मैंने अपनी रसोई में बहुत सारे आश्चर्यजनक परिवर्तन देखे हैं। एक देश के रूप में हमारे पास विविध व्यंजन हैं और यह मेरे लिए एक महान सीखने का अनुभव है क्योंकि हमारे स्थानीय व्यंजनों और व्यंजनों के बारे में जानने के लिए बहुत कुछ है। मैं बहुत हूँ सभी ऑडिशन और शो लॉन्च के माध्यम से इसे खोजने के लिए उत्सुक हैं।"

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival: सेल शुरू होने से पहले ऐसे 1 रुपये में करें प्री-बुक

दूसरी ओर, सेलिब्रिटी शेफ रणवीर ने कहा कि, खाना बनाना उनके लिए एक जुनून है और वह अपने पूरे जीवन में इसका आनंद ले सकते हैं।

गरिमा अपने कुकिंग स्किल्स के लिए काफी जानी जाती हैं और 2019 में उन्हें एशिया की बेस्ट फीमेल शेफ का खिताब दिया गया था।

उन्होंने कहा, "मैं 'मास्टरशेफ इंडिया' के लिए शेफ विकास खन्ना और शेफ रणवीर बराड़ के साथ जुड़कर रोमांचित हूं। यह अपनी तरह का एक अनूठा शो है, जो महत्वाकांक्षी शेफ को देश के हर कोने से व्यंजन प्रदर्शित करने के लिए एक मंच प्रदान करता है। हम जल्द ही कोलकाता, मुंबई, दिल्ली और हैदराबाद में ऑडिशन के साथ खोज शुरू करेंगे।"

'मास्टरशेफ इंडिया' जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By