Ranveer Singh नहीं होस्ट करेंगे Bigg Boss OTT Season 2, देखें कहाँ से आ रही थी अफवाह

Ranveer Singh नहीं होस्ट करेंगे Bigg Boss OTT Season 2, देखें कहाँ से आ रही थी अफवाह
HIGHLIGHTS

कुछ दिनों पहले, मीडिया रिपोर्ट्स ने सुझाव दिया था कि बिग बॉस ओटीटी 2 में रणवीर सिंह के रूप में एक नया होस्ट होगा।

लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, रणवीर के सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो के डिजिटल वर्जन का हिस्सा बनने की अटकलों में कोई सच्चाई नहीं है।

Salman Khan के तौर पर प्रसिद्ध Bigg Boss OTT के दूसरे सीजन को होस्ट करने के लिए Ranveer Singh को नहीं चुना गया है।

बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन की शानदार सफलता के बाद, मेकर्स और इस शो को बेहद मन से पसंद करने वाला एक और व्यक्ति दूसरे सीजन की शुरुआत का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए कि बिग बॉस ओटीटी 2 लोकप्रियता की नई ऊंचाइयों को प्राप्त करे, वे इसे बड़ा और बेहतर बनाना चाहते हैं, यानि इस बार का Bigg Boss OTT Season 2, पहले से कहीं बेहतर, नया और ज्यादा बड़ा होने वाला है। 

यह भी पढ़ें: Tecno का Spark 8P जल्द भारत में होगा लॉन्च, अब तक मिली ये जानकारी

कुछ दिनों पहले, मीडिया रिपोर्ट्स ने सुझाव दिया था कि बिग बॉस ओटीटी 2 में रणवीर सिंह के रूप में एक नया होस्ट होगा। यानि ऐसा जानकारी सामने आ रही थी कि नए सीजन को होस्ट करने के लिए Deepika Padukone के पति यानि Ranveer Singh, एक नए चेहरे के रूप में आने वालेय हैं। पहले सीजन को करण जौहर ने होस्ट किया था। हालाँकि, लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, रणवीर के सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो के डिजिटल वर्जन का हिस्सा बनने की अटकलों में कोई सच्चाई नहीं है। यानि Salman Khan के तौर पर प्रसिद्ध Bigg Boss OTT के दूसरे सीजन को होस्ट करने के लिए Ranveer Singh को नहीं चुना गया है। 

ranveer Singh Bigg Boss OTT Seasaon 2

अब सामने आ रहा है कि पद्मावत फिल्म में अपनी अदाकारी का जौहर बिखेरने वाले अभिनेता द्वारा बिग बॉस ओटीटी 2 की मेजबानी करने की अफवाहों का खंडन कर दिया है। ईटाइम्स ने एक सूत्र के हवाले से कहा, “यह बिल्कुल असत्य है। यह तथ्य-जांच नहीं है और इस संबंध में कुछ भी नहीं चल रहा है। रणवीर वर्तमान में अपनी फिल्म प्रतिबद्धताओं में बहुत व्यस्त हैं और वह रोमांचक टेंटपोल फिल्मों पर काम करना शुरू करने के लिए तैयार हैं जिनकी घोषणा नियत समय में की जाएगी।”

यह भी पढ़ें: Nothing Phone (1) के लॉन्च से पहले सामने आई कीमत, स्पेक्स और फीचर्स की ये जानकारी

कुलमिलाकर ऐसा कहा जा सकता है कि इस अफवाह पर अब विराम सा लग गया है, जो ऐसा कह रही थी कि Karan Johar के स्थान पर अब Ranveer Singh Bigg Boss OTT 2 को होस्ट करने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें: साउथ की इन फिल्मों ने विदेश में भी किया कमाल का बिजनेस, बॉलीवुड फिल्मों को छोड़ दिया है पीछे

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo