इस OTT प्लेटफॉर्म पर आएगी अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’, 11 अगस्त को होने वाली है रिलीज

इस OTT प्लेटफॉर्म पर आएगी अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’, 11 अगस्त को होने वाली है रिलीज
HIGHLIGHTS

ज़ी5 पर आएगी 'रक्षाबंधन'

11 अगस्त को थिएटर में रिलीज होने वाली है 'रक्षाबंधन'

लाल सिंह चड्ढा को टक्कर देगी अक्षय कुमार की फिल्म

खिलाड़ी कुमार या अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षाबंधन' रिलीज होने वाली है और इससे पहले ही फोन काफी चर्चा में है। फिल्म की टक्कर आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से होने जा रही है। रक्षाबंधन इस साल अक्षय कुमार की तीसरी फिल्म है। इससे पहले 'बच्चन पांडे' और 'सम्राट पृथ्वीराज' रिलीज हो चुकी हैं, और दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास जलवा नहीं दिखाया है। अक्षय को अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। 

यह भी पढ़ें: व्हाट्सऐप ने मैसेज को डिलीट करने की बढ़ाई टाइम लिमिट, जानिए डिटेल

OTT पर आएगी रक्षाबंधन

अक्षय ने 11 अगस्त को फिल रिलीज से पहले खबर दी है कि फिल्म को ओटीटी पर भी लाया जाएगा। यानि आप फिल्म को घर बैठे देख सकेंगे। इस खबर के बाद फैंस के बीच फिल्म को लेकर और भी एक्साइटमेंट बढ़ गई है। 

कहां रिलीज होगी रक्षाबंधन

अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन को जी5 प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। अभी OTT रिलीज डेट का खुलासा नहीं हुआ है। आमतौर पर फिल्म को थिएटर पर रिलीज के 8 हफ्तों बाद ओटीटी पर लाया जाता है। अगर अनुमान सही बैठता है तो फिल्म सितंबर के आखिर में जी5 पर आ सकती है। 

यह भी पढ़ें: लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन बॉक्स की एडवांस टिकट बुकिंग में कौन आगे?

रक्षाबंधन में अक्षय कुमार, भूमि पाडनेकर के अलावा, नीरज सूद, सीमा पाहवा, सादिया खतीब, अभिलाष थपलियाल, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत और सहजमीन कौर भी नजर आ रहे हैं। फिल्म एक फैमिली ड्रामा है जिसमें भाई-बहनों के बीच प्यार को दिखाया गया है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo