राजू श्रीवास्तव की बेटी ने बिग बी से कहा, पापा के फोन में आपका नाम ‘गुरुजी’ सेव है

Updated on 28-Sep-2022
By
HIGHLIGHTS

राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने मेगास्टार अमिताभ बच्चन के लिए एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखा है

इंस्टाग्राम पर उन्होंने राजू श्रीवास्तव की बिग बी के साथ तस्वीरें साझा कीं

अंतरा ने आगे कहा: जब से पहली बार पिताजी ने आपको बड़े पर्दे पर देखा है, आप उनके भीतर हमेशा के लिए बस गए हैं

राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने मेगास्टार अमिताभ बच्चन के लिए एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखा है। अंतरा ने कठिन समय में परिवार के साथ रहने के लिए उनका आभार जताया है। अंतरा ने कहा कि उनके पिता ने अमिताभ बच्चन का नंबर 'गुरुजी' के रूप में मोबाइल में सेव किया था। इंस्टाग्राम पर उन्होंने राजू श्रीवास्तव की बिग बी के साथ तस्वीरें साझा कीं।

यह भी पढ़ें: रजनीकांत, कमल हासन ने कहा, 'पोन्नियिन सेलवन 1' का बेसब्री से इंतजार

उसने इसे कैप्शन दिया: अंकल की बहुत आभारी हूं, इस कठिन समय में हर एक दिन साथ रहने के लिए। आपकी प्रार्थनाओं ने हमें बहुत ताकत और समर्थन दिया, जिसे हम हमेशा याद रखेंगे। आप मेरे पिता के आदर्श, प्रेरणा, प्यार और गुरु हैं।

अंतरा ने आगे कहा: जब से पहली बार पिताजी ने आपको बड़े पर्दे पर देखा है, आप उनके भीतर हमेशा के लिए बस गए हैं। उन्होंने न केवल आपको ऑन-स्क्रीन बल्कि इसके बाहर भी फॉलो किया।

उन्होंने अपने फोन में आपका नंबर 'गुरु जी' के रूप में सेव किया था। आपके ऑडियो क्लिप को सुनने पर उनकी प्रतिक्रिया स्पष्ट रूप से दिखती है कि आप उनके लिए क्या मतलब रखते थे। हैं। मेरी मां शिखा, भाई आयुषमान श्रीवास्तव, मेरा पूरा परिवार और मैं सदा आपके आभारी हैं। विश्व स्तर पर उन्हें जो प्यार और प्रशंसा मिली है, वह सब आपकी वजह से है।

यह भी पढ़ें: हीलियो G99 SoC और 8GB रैम के साथ गीकबेंच पर दिखाई दिया Realme 10

सीने में दर्द की शिकायत के बाद राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को अस्पताल ले जाया गया था जहां उनका 21 सितंबर को निधन हो गया।

IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By