रजनीकांत ने अपनी 169वीं फिल्म की शूटिंग शुरू की

रजनीकांत ने अपनी 169वीं फिल्म की शूटिंग शुरू की
HIGHLIGHTS

निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'जेलर' की शूटिंग सोमवार को यहां शुरू हो गई।

इस फिल्म में मुख्य भूमिका में सुपरस्टार रजनीकांत नजर आएंगे।

रजनीकांत की 169वीं फिल्म के प्रोडक्शन हाउस सन पिक्च र्स ने सोमवार को बताया, "जेलर ने अपना एक्शन टुडे शुरू किया!"

निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'जेलर' की शूटिंग सोमवार को यहां शुरू हो गई। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में सुपरस्टार रजनीकांत नजर आएंगे। रजनीकांत की 169वीं फिल्म के प्रोडक्शन हाउस सन पिक्च र्स ने सोमवार को बताया, "जेलर ने अपना एक्शन टुडे शुरू किया!"

यह भी पढ़ें: Xiaomi 12S Ultra को गलोबल मार्केट में जल्द किया जाएगा लॉन्च

संगीत निर्देशक अनिरुद्ध ने रविवार देर रात संकेत दिया कि शूटिंग सोमवार से शुरू होनी है। उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्टर जारी किया जिसमें लिखा था, 'जेलर वरारू' या 'जेलर' आ रहा है।

सूत्रों का कहना है कि, फिल्म की शूटिंग अब एक ऐसे स्थान पर चल रही है जहां एक समय शहर में एक लोकप्रिय होटल और रेस्तरां हुआ करता था। रजनीकांत आज थाने के सेट में शूटिंग करने वाले हैं। अफवाहों के मुताबिक, सेट पर एक टेस्ट शूट किया जा रहा था जिसमें कलाकारों को खंजर और चाकू लिए देखा गया।

Rajnikanth Jailer movie

यह भी कहा जाता है कि, तमन्ना भाटिया को इस प्रोजेक्ट के लिए साइन किया गया है। हालांकि इस संबंध में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें: भारत की साइबर एजेंसी ने डेस्कटॉप के लिए गूगल क्रॉम में बग के बारे में चेताया

परियोजना में अपनी उपस्थिति की पुष्टि करने वाली एकमात्र अभिनेत्री राम्या कृष्णन हैं, जिनके बारे में माना जाता है कि उन्होंने एक प्रकाशन को बताया कि उन्होंने 10 अगस्त से फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है। जाने-माने स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम को रजनीकांत के लिए साइन किया गया है। फिल्म का निर्माण सन पिक्च र्स के कलानिधि मारन द्वारा किया जा रहा है और इसमें अनिरुद्ध ने संगीत दिया है।

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo