क्या 8 अप्रैल को OTT पर रिलीज़ होगी Radhe Shyam? अब तक मिली ये जानकारी…

क्या 8 अप्रैल को OTT पर रिलीज़ होगी Radhe Shyam? अब तक मिली ये जानकारी…
HIGHLIGHTS

Radhe Shyam को इस दिन किया जाएगा OTT पर रिलीज़

25 मार्च को RRR आने के बाद थिएटर से हट सकती है प्रभास की फिल्म

अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) पर 8 अप्रैल को आ सकती है राधे शाम

Prabhas की राधे श्याम (Radhe Shyam) को पहले ही सोमवार को कलेक्शन में अच्छी ख़ासी गिरवाट देखने को मिली है। ऐसा हो सकता है कि अगले हफ्ते तक फिल्म थिएटर (movie theatre) से अपना सफर पूरा कर ले क्योंकि अगले वीकेंड यानि 25 मार्च को Rajamouli, Jr NTR और Ram Charan की RRR सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज़ (release) होने वाली है। बात करें OTT की तो राधे श्याम (Radhe Shyam) की अस्थाई OTT रिलीज़ डेट आती नज़र आ रही है।

यह भी पढ़ें: Apple ने iPhones के साथ चार्जर न देकर कमाए इतने पैसे, गिनते गिनते मशीन भी दम तोड़ देंगी

8 अप्रैल को OTT पर रिलीज़ होगी Radhe Shyam

Radhe Shyam को फिल्म के ओटीटी (OTT) स्ट्रीमिंग पार्टनर अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) पर लाया जा सकता है। फिल्म के OTT रिलीज़ को थिएटर रिलीज़ (theatre release) के 4 हफ्ते बाद लाने की खबरें आ रही हैं। फिल्म को 11 मार्च को थिएटर में रिलीज़ किया गया था और इस तरह 4 हफ्ते बाद यानि फिल्म को 8 अप्रैल को अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) पर लाया जा सकता है।

radhe shyam

हिन्दी बॉक्स ऑफिस पर खास नहीं चली राधे श्याम

फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड (opening weekend) में ही 151 करोड़ की कमाई की है। हालांकि, फिल्म को हिन्दी बॉक्स ऑफिस (Hindi box office) पर खास सफलता नहीं मिली है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, हिन्दी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने केवल 14 करोड़ रूपये का बिजनेस किया है।

यह भी पढ़ें: इस हफ्ते घर बैठे देखें नई रिलीज़ हुई ये फिल्में और वेब सीरीज़, देखें कौन-सी फिल्में हैं शामिल

निर्माता ने फिल्म को इतने कम समय में 2022 की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बताया है। राधा कृष्ण कुमार के निर्देशन में बनी इस मल्टी लिंगुअल फिल्म को 1970 के यूरोप के बैकड्रॉप में बनाया है। फिल्म में प्रभास (prabhas) ने हाथ की रेखाएं पढ़कर भविष्य बताने वाले एक ज्योतिष का रोल प्ले किया है।

यह भी पढ़ें: Radhe Shyam ने बॉक्स ऑफिस पर तीन दिन में कमाए 150 करोड़, हिन्दी बॉक्स ऑफिस पर नहीं कर सकी कमाल

फिल्म की शूटिंग इटली, जॉर्जिया और हैदराबाद में हुई है। क्लासिक विजुअल इफैक्ट्स और पूजा हेगड़े और प्रभास जैसी स्टार कास्ट के साथ फिल्म पर काफी मेहनत की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म को निराशाजनक बताया है। हालांकि, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo