1 अप्रैल को Amazon Prime Video पर आ रही Radhe Shyam, देखें कश्मीर फाइल्स और RRR के बीच का युद्ध

Updated on 29-Mar-2022
HIGHLIGHTS

Amazon Prime Video (प्राइम वीडियो) ने आज प्रभास (Prabhas) की राधे श्याम (Radhe Shyam) की डिजिटल रिलीज की घोषणा की है।

राधे श्याम 1 अप्रैल, 2022 से तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में Amazon Prime Video पर स्ट्रीम की जाने वाली है

मैं इस गाथा को डिजिटल रिलीज के साथ घर के करीब लाकर बहुत खुश हूं और उम्मीद करता हूं कि दुनिया भर के दर्शकों से सभी का प्यार मिलता रहेगा

Amazon Prime Video (प्राइम वीडियो) ने आज प्रभास (Prabhas) की राधे श्याम (Radhe Shyam) की डिजिटल रिलीज की घोषणा की है। राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और यूवी क्रिएशंस और टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित, रोमांस ड्रामा में पूजा हेगड़े, भाग्यश्री, सचिन खेडेकर और कुणाल रॉय कपूर भी हैं। यह दो लोगों की प्रेम गाथा है जो जीवन के अपने दृष्टिकोण में एक दूसरे से अलग हैं, जहां विक्रम आदित्य (प्रभास) भाग्य का अनुसरण करता है जो प्रेरणा (पूजा हेगड़े) के लिए गिर जाता है जो विज्ञान की शक्ति में अत्यधिक विश्वास करता है। राधे श्याम 1 अप्रैल, 2022 से तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में Amazon Prime Video पर स्ट्रीम की जाने वाली है। 

https://twitter.com/PrimeVideoIN/status/1508360798342508544?ref_src=twsrc%5Etfw

अभिनेता प्रभास (Prabhas) कहते हैं, "राधे श्याम एक ऐसी कहानी है जो असीम सिनेमा के इस नए युग में पूरी तरह से प्रतिध्वनित होती है।" उन्होंने आगे कहा, "दूरदर्शी निर्देशक राधा कृष्ण, पूजा हेगड़े और हमारी पूरी टीम ने पूरे दिल से काम किया है और सभी के लिए प्यार के इस भावुक श्रम का आनंद लिया है। मैं इस गाथा को डिजिटल रिलीज के साथ घर के करीब लाकर बहुत खुश हूं और उम्मीद करता हूं कि दुनिया भर के दर्शकों से सभी का प्यार मिलता रहेगा।"

बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर एक बार फिर फिल्में रिलीज़ (release) होने का सिलसिला जारी हो गया है। बॉलीवुड फिल्मों (bollywood movies) के अलावा, साउथ की फिल्में (movies) भी कमाल कर रही हैं। हाल ही में पुष्पा (Pushpa) ने थिएटर (theatre) पर कमाल किया और अब RRR भी रिलीज़ हो गई है और बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। इसके अलावा, द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) को भी लोगों को खूब पसंद किया जा रहा है।

https://twitter.com/taran_adarsh/status/1508007474300923905?ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें: KGF: चैप्टर 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज़, यश को कड़ी टक्कर दे रहे हैं संजय दत्त

RRR की चल पड़ी है धूम

साउथ फिल्म RRR ने कमाई के सारे रेकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म के हिन्दी वर्जन के बॉक्स ऑफिस (BO) कलेक्शन की अगर बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुक़ाबले फिल्म ने पहले दिन 20.07 करोड़ की कमाई की थी। अगले दिन फिल्म ने 23.75 करोड़ की कमाई कर ली है। यानि कि हिन्दी दर्शकों को पूरा सपोर्ट मिल रहा है। फिल्म की कमाई में पहले दिन के मुक़ाबले दूसरे दिन साढ़े 3 करोड़ का अधिक मुनाफा हुआ है।

यह भी पढ़ें: Electric Scooter में आग लगने से बाप-बेटी की मौत, अगर आपके पास भी है EV तो इन बातों का रखें खास ध्यान

https://twitter.com/taran_adarsh/status/1507949745204916226?ref_src=twsrc%5Etfw

The Kashmir Files का क्रेज़ अभी भी बाकी

तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, द कश्मीर फाइल्स का जलवा कायम है। RRR की आंधी से विवेक अग्निहोत्री की फिल्म पर ज़्यादा प्रभाव नहीं पड़ा है। फिल्म की कमाई में 16वें दिन भी इजाफा देखने को मिला है। फिल्म को अब भी लोगों की ओर से भरपूर प्यार मिल रहा है। शुक्रवार को फिल्म ने 4.50 करोड़ रूपये कमाए थे।

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :