Radhe Shyam ने बॉक्स ऑफिस पर तीन दिन में कमाए 150 करोड़, हिन्दी बॉक्स ऑफिस पर नहीं कर सकी कमाल

Updated on 15-Mar-2022
HIGHLIGHTS

150 करोड़ कमा चुकी है Radhe Shyam

हिन्दी बॉक्स ऑफिस पर फुस्स रही प्रभास की नई फिल्म

ओपनिंग वीकेंड में 150 करोड़ कमा चुकी है Radhe Shyam

प्रभास (Prabhas) की लेटेस्ट फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam) बॉक्स ऑफिस (box office) पर अच्छा काम कर रही है और फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स (critics) के मिले-जुले रिव्यू (review) मिल रहे हैं। फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड (opening weekend) में ही 151 करोड़ की कमाई की है। हालांकि, फिल्म को हिन्दी बॉक्स ऑफिस (Hindi box office) पर खास सफलता नहीं मिली है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, हिन्दी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने केवल 14 करोड़ रूपये का बिजनेस किया है।

यह भी पढ़ें: THE KASHMIR FILES को तीसरे दिन मिला दर्शकों का और भी प्यार, दिलों को छूने वाली कहानी जल्द पूरा करेगी 50 करोड़ का आंकड़ा

https://twitter.com/rameshlaus/status/1503271012049117186?ref_src=twsrc%5Etfw

निर्माता ने भी फिल्म (film) का पोस्टर साझा करते हुए ये जानकारी फैंस (fans) के साथ साझा की है। निर्माता ने फिल्म को इतने कम समय में 2022 की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बताया है। राधा कृष्ण कुमार के निर्देशन में बनी इस मल्टी लिंगुअल फिल्म को 1970 के यूरोप के बैकड्रॉप में बनाया है। फिल्म में प्रभास (prabhas) ने हाथ की रेखाएं पढ़कर भविष्य बताने वाले एक ज्योतिष का रोल प्ले किया है।

फिल्म की शूटिंग इटली, जॉर्जिया और हैदराबाद में हुई है। क्लासिक विजुअल इफैक्ट्स और पूजा हेगड़े और प्रभास जैसी स्टार कास्ट के साथ फिल्म पर काफी मेहनत की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म को निराशाजनक बताया है। हालांकि, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की है।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt के बर्थडे पर देखें उनकी ये 4 टॉप फिल्में, हर एक आई है लोगों को खूब पसंद

फिल्म का हिन्दी नरेशन महानायक अमिताभ बच्चन ने किया है वहीं तेलुगू में इसका नरेशन दिग्गज फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली ने किया है। फिल्म में नरेशन के लिए अमिताभ बच्चन को हायर किए जाने के बारे में निर्देशक राधा कृशण कुमार ने कहा कि फिल्म की कहानी 1970 के बैकड्रॉप में रखी गई है। इसलिए हमें ऐसी आवाज़ चाहिए थी जो पूरे देश पर प्रभावी हो।

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :