WFH करने वालों के लिए Quantum ने अपना वीडियो कॉलिंग वेबकैम QHM-999RL किया लॉन्च

Updated on 06-Oct-2023
HIGHLIGHTS

Flipkart पर उपलब्ध है Quantum का वेबकैम QHM-999RL

वेबकैम QHM-999RL की कीमत है Rs 1,599

सोनोट्रिक्स के लेबल के तहत ऑडियो उपकरणों की एक प्रीमियम रेंज लॉन्च करने के कुछ ही दिनों बाद, भारतीय उपभोक्ता और लाइफस्टाइल टेक ब्रांड क्वांटम ने अब एक ऑटो-फोकस फुल एचडी वीडियो कॉलिंग वेबकैम QHM-999RL पेश किया है। पेशेवर-स्तरीय वीडियो कॉलिंग के लिए डिज़ाइन किया गया, अत्याधुनिक वेबकैम एक इन-बिल्ट माइक्रोफ़ोन के साथ आता है और 30 FPS फ़्रेम दर पर 1920×1080 पूर्ण HD रिज़ॉल्यूशन प्रदान करता है। वेबकैम रिकॉर्डिंग और गेमिंग उद्देश्यों के लिए भी आदर्श है। कैमरे के अन्य यूएसपी में एक बड़े क्षेत्र को पकड़ने के लिए एक विस्तृत देखने का कोण और तेज छवियों को पकड़ने के लिए स्वचालित चेहरा पहचान शामिल है।

यह भी पढ़ें: अगले साल रिलीज़ होंगे आपकी पसंदीदा शॉ के अगले पार्ट, देखें कौन-से नाम हैं शामिल

“वर्क फ्रॉम होम एक अभ्यास है जो यहां रहने के लिए है, लेकिन हम कई चुनौतियों का सामना नहीं कर सकते हैं जो सामने आती हैं। दूर से काम करने वालों के लिए सबसे चुनौतीपूर्ण कार्यों में से एक वीडियो कॉल में भाग लेना है, क्योंकि अक्सर या तो जगह की कमी होती है या पर्याप्त प्रकाश व्यवस्था की कमी होती है। क्वांटम QHM-999RL को ऐसी सभी बाधाओं को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है और यह सबसे छोटे कार्यक्षेत्र में भी उपयोग के लिए एकदम सही है। विश्व स्तरीय लेंस के साथ सीएमओएस सेंसर बढ़ी हुई संवेदनशीलता को सक्षम बनाता है, शोर को कम करता है, उच्च निष्ठा जोड़ता है, अधिक पिक्सेल गहराई जोड़ता है, और एक उच्च गतिशील रेंज प्रदान करता है”, क्वांटम हाई-टेक के निदेशक श्री अर्नव मुटनेजा ने कहा।

यह भी पढ़ें: फरवरी के आखिर में लॉन्च हो सकता है Redmi Note 11S, भारत में भी ले सकता है जल्द एंट्री

उन्होंने आगे कहा कि घर से काम करने के अलावा, वेब कैमरा कई अन्य उद्देश्यों की पूर्ति के लिए एक मूल्यवान अतिरिक्त होगा जैसे कि ऑनलाइन डॉक्टर परामर्श, आभासी कक्षाओं में भाग लेना, सोशल मीडिया सामग्री निर्माण, आदि। किसी को भी चिंता करने की आवश्यकता नहीं है, भले ही आसपास के क्षेत्र में बहुत उज्ज्वल या बहुत अंधेरा है, क्योंकि इसकी ऑटो व्हाइट बैलेंस और ऑटोफोकस विशेषताएं ऐसी परिस्थितियों में भी अद्भुत चित्र-परिपूर्ण क्षण सुनिश्चित करती हैं।

विशेष रूप से, क्वांटम ने कुछ हफ्ते पहले घोषणा की थी कि वह जल्द ही कई ऐसे उत्पाद लॉन्च करेगी जो एक कार्यालय की जरूरतों को पूरा करेंगे। क्वांटम QHM-999RL वर्तमान में फ्लिपकार्ट जैसे प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर 1,599/- की रियायती कीमत पर उपलब्ध है। 

Connect On :