Pushpa 2: नहीं मरेंगी Srivalli, RRR और KGF Chapter 2 से होने वाली है कड़ी टक्कर

Pushpa 2: नहीं मरेंगी Srivalli, RRR और KGF Chapter 2 से होने वाली है कड़ी टक्कर
HIGHLIGHTS

पुष्पा के काफी पॉपुलर होने के तुरंत बाद ही पुष्पा 2 को लेकर चर्चाएं शुरू हो गईं थी।

हालांकि इसके बाद RRR और KGF Chapter 2 के आने के बाद इसकी चर्चा में कुछ गिरावट आई थी

असल में, सुनने में आया था कि इस फिल्म की शुरुआत में श्रीवल्ली उर्फ रश्मिका की मौत हो जाएगी।

पुष्पा के काफी पॉपुलर होने के तुरंत बाद ही पुष्पा 2 को लेकर चर्चाएं शुरू हो गईं थी। हालांकि इसके बाद RRR और KGF Chapter 2 के आने के बाद इसकी चर्चा में कुछ गिरावट आई थी, लेकिन अब एक बार फिर से Pushpa 2 चर्चा में आ गई है। असल में, सुनने में आया था कि इस फिल्म की शुरुआत में श्रीवल्ली उर्फ रश्मिका की मौत हो जाएगी। इस खबर को सुनने के बाद रश्मिका के फैंस काफी निराश हुए। हालांकि अब इन सभी खबरों पर फिल्म के निर्माता ने ही विराम लगा दिया है। निर्माता ने कहा है कि यह खबरें झूठी हैं। 

वाई रविशंकर पुष्पा फ्रेंचाइजी के निर्माता हैं। उन्होंने ही मीडिया को बताया कि यह अफवाह है। इस जानकारी के सामने आते ही सभी फैल रही अफवाहें उड़ गईं हैं। इसके बाद ही अब रश्मि के फैंस ने राहत की सांस ली है।

यह भी पढ़ें: Flipkart पर शुरू हुई इलेक्ट्रॉनिक सेल, 27 जून तक इन फोंस पर मिलेगा डिस्काउंट

रविशंकर ने मीडिया से कहा कि लोगों के बीच चल रही खबरें सही नहीं हैं। यह सब अफवाहें हैं। उनके दावे के मुताबिक उन्हें अभी भी इस फिल्म की स्क्रिप्ट की जानकारी नहीं है। पुष्पा 2 की कहानी में क्या होने वाला है, इसके बारे में उन्हें अभी तक कोई जानकारी नहीं है। फिल्म की कहानी कोई और कैसे जान सकता है जब फिल्म से जुड़े लोग ही नहीं जानते! इस फिल्म के अगले भाग में क्या होने वाला है, असल में, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। 

Pushpa 2 में नहीं मरने वाली नहीं है श्रीवल्ली (Pushpa 2 me nhi marengi Srivalli)

pushpa 2 Srivalli

रविशंकर के मुताबिक इस फिल्म में श्रीवल्ली का किरदार निभाने वाली रश्मिका की मौत नहीं होगी। यानि साफ है कि इस फिल्म में इस किरदार को रखा जाने वाला है। 

कैसे और क्यूँ शुरू हुई थी पुष्पा 2 को लेकर यह खबरें (kya marne wali thi pushpa 2 ki srivalli)

21 जून को पता चला कि श्रीवल्ली पुष्पा 2 फिल्म पुष्पा: द रूल में लंबे समय तक नजर नहीं आएंगी। क्योंकि इस फिल्म की शुरुआत में श्रीवल्ली उर्फ पुष्पराज की पत्नी बदमाशों के हाथों मरेगी। इस फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार नाकी ने कहानी में एक जबरदस्त ट्विस्ट लाने की योजना बनाई थी ताकि आरआरआर और केजीएफ उनकी फिल्म से शानदार तरीके से टक्कर दे सके। सुकुमार स्क्रिप्ट बदलने की सोचकर श्रीवल्ली को मौत की ओर धकेलना चाहते थे।

यह भी पढ़ें: बड़ी डिस्प्ले और 14 दिन की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुआ Xiaomi Smart Band 7

सुनने में आया था कि निर्देशक पुष्पा के मुख्य महिला किरदार को हटाकर फिल्म के दूसरे पार्ट में पुष्पराज पर फोकस करना चाहते हैं। नतीजा यह होता कि फिल्म की हीरोइन की मौत एक बड़ा ट्विस्ट होता। इस खबर के आने के बाद से ही यह अफवाह फैल गई कि Pushpa-2 में Srivalli नहीं होने वाली हैं। लेकिन यह सिर्फ अफवाहें हैं, इसमें कुछ भी सच नहीं हैं, इस फिल्म के निर्माता ने खुद इसे स्पष्ट किया है।

पुष्पा में रश्मिका मंदाना और अल्लू अर्जुन समेत सभी ने शानदार अभिनय किया था। पूरी फिल्म ने विशेष रूप से अपने प्रदर्शन और गीत के बोल से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

यह भी पढ़ें: Nothing phone (1) को 12 जुलाई के लॉन्च से पहले किया जाएगा प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo