योला टैबलेट प्री-आर्डर के लिए उपलब्ध, अक्टूबर से मिलना होगा शुरू

Updated on 21-Aug-2015
HIGHLIGHTS

योला टैबलेट आपको दो वैरिएंट्स 32GB और 64GB में उपलब्ध होगा साथ ही इसमें कई शानदार फीचर भी खासकर इसका ओएस सैलफिश ओएस 2.0 है.

आखिरकार योला ने अपना बहुप्रतीक्षित योला टैबलेट प्री-आर्डर के लिए भारत सही कई बाज़ार में उपलब्ध हुआ. भारत के अलावा इसे आप प्री-आर्डर कर सकते हैं, यूरोपियन संघ में, नॉर्वे में, स्विट्ज़रलैंड में, यूएसए में, कनाडा और ऑस्ट्रेलिया के साथ होन्ग कोंग में. यह टैबलेट आपको दो वैरिएंट्स में यानी 32GB और 64GB में कीमत 267 यूरो लगभग Rs. 19,822 और 299 यूरो लगभग Rs. 22,198 में क्रमशः मिलेगा. इसकी असली कीमत को अलग अलग बाजारों में अलग ही होने वाली है, जो कीमत यहाँ दिखाई गई है वह सही नहीं भी हो सकती है.

एक ख़ास बात यहभी ध्यान में रखने वाली है कि इनकी संख्या लिमिटेड होगी, तो अगर आप इस टैबलेट को खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपको बहुत जल्दी ही इसके लिए आर्डर करना होगा वरना शायद हो सकता है कि आपका नंबर न आये. और इसके साथ ही बता दें कि यह टैबलेट अक्टूबर के अंत में शायद शिपिंग के लिए तैयार होगा. तो आपको इसके लिए आर्डर करने के बात भी थोड़ा पेसेंस (धैर्य) रखना होगा. 
अगर इस टैबलेट के स्पीक्स के बार में चर्चा करें तो टैब में अपना खुद का बढ़िया सैलफिश ओएस 2.0 है, जिसपर यह काम करता है. और अगर आप एंड्राइड टैबलेट से ऊब गए हैं तो यह

आपको एक नया एक्सपीरियंस देने आ रहा है. इस ओएस के अलावा टैबलेट में 7.85-इंच की IPS डिस्प्ले दिया गई है, जिसकी रेजोल्यूशन 2048×1536 है, साथ ही इसमें 64-बिट इंटेल एटम प्रोसेसर के साथ 2GB की रैम भी है. इसके अलावा इसमें 5 मेगापिक्सेल/2 मेगापिक्सेल का कैमरा और 4450mAh क्षमता की बदिस बैटरी भी है.

बता दें कि इसके पहले भारत में योला ने अपना एक स्मार्टफ़ोन लॉन्च किया था जो स्नेपडील पर लिस्ट था, इसकी कीमत Rs. 19,999 तय की गई थी, लेकिन अब यह आउट ऑफ़ स्टॉक हो चुका है. स्मार्टफ़ोन में 4.5-इंच की QHD डिस्प्ले के साथ 8 मेगापिक्सेल/2 मेगापिक्सेल के कैमरा और 1GB रैम के साथ 16GB की स्टोरेज भी मिल रही थी.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover.

Connect On :