Prabhas की राधे श्याम से लेकर Akshay Kumar की बच्चन पांडे तक इस महीने हो रही हैं रिलीज़…

Prabhas की राधे श्याम से लेकर Akshay Kumar की बच्चन पांडे तक इस महीने हो रही हैं रिलीज़…
HIGHLIGHTS

11 मार्च को रिलीज़ होगी Radhe Shyam

Bachchan Pandey 18 मार्च को होगी रिलीज़

आज ओटीटी पर रिलीज़ हो चुकी है Rudra

फरवरी (February) में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की गंगूबाई काठिवाड़ी (Gangubai Kathiawadi) रिलीज़ हो चुकी है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। हालांकि, कहानी यहीं खत्म नहीं हो रही है बल्कि मार्च में भी कई फिल्में (movies) व वेब सीरीज़ रिलीज़ (web series release) हो रही हैं जिनमें सुपर स्टार अजय देवगन (Ajay Devgn), प्रभास (Prabhas) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्में (movies) शामिल हैं। आज हम आपको बता रहे हैं इन अपकमिंग फिल्मों (upcoming movies) और वेब सीरीज़ (web series) के बारे में…

यह भी पढ़ें: Zeeshan Ayyub और Jaideep Ahlawat की नई वेब सीरीज़ 18 मार्च को लेगी एंट्री, ज़ी5 पर देख सकेंगे दो भाइयों की कहानी

Radhe Shyam

राधे श्याम (Radhe Shyam) साउथ के सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म है जिसे 11 मार्च को थिएटर में रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म में पूजा हेगड़े और भाग्यश्री भी अहम भूमिका में नज़र आ रहे हैं और फिल्म को के.के. राधाकृष्ण कुमार ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 1970 के दशक के यूरोप में रची गई एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है।

यह भी पढ़ें: इस वीकेंड नहीं है बाहर जाने का प्लान तो OTT पर देखें आज रिलीज़ हुई ये फिल्में और वेब सीरीज़

Bachchan Pandey

अगली फिल्म की बात करें तो यह है अक्षय कुमार की बच्चन पांडे (Bachchan Pandey)। फिल्म को 18 मार्च को रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में अक्षय कुमार, कृति सैनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी जैसे मँझे हुए कलाकार नज़र आ रहे हैं। फिल्म की कहानी में दिखाया गया है कि एक डायरेक्टर गैंगस्टर पर फिल्म बनाने के लिए बच्चन पांडे से मिलती है और उसके बाद कमाल धमाल ड्रामा शुरू होता है।

यह भी पढ़ें: Infinix X3 Smart TV सीरीज़ Flipkart पर हुई लिस्टेड, सामने आए ये खास फीचर्स

Rudra

Rudra को 4 मार्च यानि आज रिलीज़ किया जा चुका है। वेब सीरीज़ को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर देख सकते हैं। यह कहानी सुपर कॉप रुद्र वीर सिंह की है, जो मुंबई में हो रहे रहस्यमय अपराधों की गुत्थी सुलझाता है। फिल्म में अजय देवगन, राशि खन्ना, अतुल कुलकर्णी, ईशा देओल नज़र आ रहे हैं।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo