पॉवर बैंक्स हों या स्मार्ट लाइट्स सभी पर Paytm दे रहा है बढ़िया डील्स

Updated on 18-Jun-2018
HIGHLIGHTS

अगर आप अपने लिए इन प्रोडक्ट्स में से कोई प्रोडक्ट्स खरीदना चाहते है तो Paytm मॉल के कैशबैक ऑफर्स का लाभ उठा कर इन्हें कम दाम में खरीद सकते हैं।

ई-कॉमर्स पोर्टल Paytm मॉल पर हमें प्रतिदिन कई अच्छे ऑफर्स मिलते हैं जिनके बारे में हम आपको जानकारी देते हैं और बात करें आज के ऑफर्स की तो आज हम आपके लिए पॉवर बैंक्स, स्मार्ट लाइट्स, पेन ड्राइव, ट्राइपोड आदि पर मिल रहे ऑफर्स की जानकारी लाए हैं, जो उम्मीद करते हैं आपको पसंद आएंगे। अगर आप अपने लिए इन प्रोडक्ट्स में से कोई प्रोडक्ट्स खरीदना चाहते है तो Paytm मॉल के कैशबैक ऑफर्स का लाभ उठा कर इन्हें कम दाम में खरीद सकते हैं। तो देखते हैं इस लिस्ट शामिल प्रोडक्ट्स को..

  • पॉवर बैंक्स

पॉवर बैंक ऐसे स्मार्टफ़ोन यूज़र्स के लिए महत्वपूर्ण डिवाइस है जो अपने फोन को समय पर चार्ज नहीं कर पाते हैं और बाद में फोन की बैटरी खत्म होने के करना फोन स्विच ऑफ होने का ख़तरा बना रहता है जिससे कई ज़रूरी कॉल्स छूट जाते हैं। बाज़ार में कई कंपनियों के पॉवर बैंक्स मौजूद हैं जो अलग-अलग कीमत और कैपेसिटी में उपलब्ध हैं। 

the zebra 15000 mAh Power Bank

आज Paytm मॉल पर the zebra 15000 mAh Power Bank पर अच्छा डिस्काउंट और कैशबैक मिल रहा है, वैसे तो साइट पर इस डिवाइस की डिस्काउंटेड कीमत 549 रूपये है लेकिन POWERBANK12 प्रोमो कोड का उपयोग कर के इसे 483 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है।

अगर आप अपने पॉवर बैंक्स पर मिल रहे ऑफर भी देखना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक कर सकते हैं। 

  • स्मार्ट लाइट्स

दूसरा प्रोडक्ट हमने लिस्ट में शामिल किया है लाइट्स, अगर बात करें डेकोरेशन की तो घर में हम नाईट लैंप और टेबल लैम्प्स आदि के ज़रिए भी घर डेकोरेट करते हैं और ये लाइट्स रौशनी के साथ-साथ घर को सजाने में भी हमारे काम आती हैं। 

LED bed lamp

आज LED bed lamp पर Paytm बढ़िया डिस्काउंट और कैशबैक दे रहा है जिससे यह डिवाइस WORLDSTORE प्रोमो कोड के ज़रिए खरीदने पर 292 रूपये की कीमत में मिल रहा है। इसके साथ आपको 7 दिन की रिप्लेसमेंट पॉलिसी मिल रही है। यहाँ से खरीदें

अगर आप और भी स्मार्ट लाइट्स के बारे में जानना चाहते हैं तो इस लिंक पर जा सकते हैं। 

  • कैमरा एक्सेसरीज

Mobile Tripod आदि की सबसे अधिक ज़रूरत हमें जब पड़ती है जब हम ग्रुप पिक्चर्स लेनी हों या बिना किसी मदद के खुद तस्वीरें लेना चाहें। फोटोग्राफी लवर्स के लिए यह एक ज़रूरी डिवाइस है और इसलिए हमने ट्राइपोड को भी इस लिस्ट में शामिल किया है। 

Mobilegear YunTeng YT-228 Mini Mobile Tripod

यह ट्राइपोड 360° रोटेटिंग बॉल हेड के साथ आता है जिससे आप अपने कैमरा और स्मार्टफोन को 360° एंगल तक रोटेट कर सकते हैं। इस प्रोडक्ट की कीमत साइट पर 249 रूपये रखी गई है लेकिन आप ONCEAMONTH प्रोमो कोड का उपयोग कर के इसे मात्र 49 रूपये में खरीद सकते हैं।

अन्य कैमरा एक्सेसरीज के लिए आप इस लिंक पर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। 

  • हेडसेट्स

इस लिस्ट में चौथे नंबर पर हमने हेडसेट्स को जगह दी है जो कि लगभग सभी स्मार्टफोन यूज़र्स के लिए एक ज़रूरी डिवाइस है। ऐसे बहुत कम यूज़र्स हैं जो अपने खाली समय में म्यूजिक सुनना न पसंद करते हों। और फिर बाज़ार में हर कीमत में अलग-अलग फीचर्स के साथ बेहतरीन हेडफोन्स भी तो मौजूद हैं।

Philips SHE1405BK In Ear Headset

बात करें Philips SHE1405BK In Ear Headset की तो Paytm मॉल पर यह डिवाइस 369 रूपये की कीमत में मिल रहा है लेकिन ONCEAMONTH कूपन कोड का उपयोग कर के इसे मात्र 169 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। 

अन्य हेडफोन्स डील्स के लिए आप इस लिंक पर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

  • पेन ड्राइव्स

पेन ड्राइव को अन्य भी कई नाम से जाना जाता है जैसे USB फ़्लैश ड्राइव, थम्ब ड्राइव, फ़्लैश स्टिक आदि। और इस बात को नकारा नहीं जा सकता है कि पेन ड्राइव हमारे कितने काम आती है। चाहे कोई ज़रूरी डाटा स्टोर करना हो या अपनी पसंदीदा फ़िल्में इसमें स्टोर करनी हों, हम सभी अपनी-अपनी ज़रूरत के हिसाब से इसका उपयोग करते हैं।

HP V236W USB 2.0 16 GB Utility Pen Drive

इस पेन ड्राइव को Paytm मॉल पर डिस्काउंट के बाद 480 रूपये की कीमत में लिस्टेड किया है और अगर आप इसे ONCEAMONTH प्रोमो कोड के ज़रिए खरीदते हैं तो इसे 280 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इसकी कैपेसिटी 16GB है और यह पेन ड्राइव सिल्वर कलर में उपलब्ध है। 

पेन ड्राइव पर मिल रहे अन्य ऑफर्स के लिए आप इस लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

नोट: इन डिवाइसेज़ की कीमत साईट पर आपको कुछ अलग मिल सकती है क्योंकि वहाँ सेलर्स कीमतों को बदल भी सकते हैं।

अब Cashify पर अपने पुराने मोबाइल्स बेच कर हाथों-हाथ पेमेंट पाएं। 200 रूपये का अतिरिक्त लाभ पाने के लिए DIGIT कोड का उपयोग करें।

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :