पोर्टोनिक्स ने लॉन्च किया ‘Mport 11C’ 11-इन-1 USB-C हब, इतने सारे कनेक्शन और एक डिवाइस

पोर्टोनिक्स ने लॉन्च किया ‘Mport 11C’ 11-इन-1 USB-C हब, इतने सारे कनेक्शन और एक डिवाइस
HIGHLIGHTS

आधुनिक, डिजिटल एवं पोर्टेबल गैजेट्स के जाने-माने ब्रांड पोर्टोनिक्स ने लैपटॉप, मैकबुक, अल्ट्राबुक, स्मार्टफोन और टैबलेट्स के लिए ‘Mport 11C’ USB हब का लॉन्च किया है।

यह मल्टी-फंक्शनल USB हब कैरी करने में बेहद आसान है, और एक स्लिम प्रोफाइल डिवाइस पर आपको कनेक्टिविटी के कई देता है।

आधुनिक, डिजिटल एवं पोर्टेबल गैजेट्स के जाने-माने ब्रांड पोर्टोनिक्स ने लैपटॉप, मैकबुक, अल्ट्राबुक, स्मार्टफोन और टैबलेट्स के लिए ‘Mport 11C’ USB हब का लॉन्च किया है। यह मल्टी-फंक्शनल USB हब कैरी करने में बेहद आसान है, और एक स्लिम प्रोफाइल डिवाइस पर आपको कनेक्टिविटी के कई देता है। Mport 11C की खास बात यह है कि यह हाई  स्पीड पर डेटा  ट्रांसफर  कर सकता है और साथ ही 100W तक के सपोर्ट से आपके लैपटॉप को चार्ज भी कर सकता है – इस तरह यह आपके वर्कस्टेशन के लिए शानदार एक्सेसरी है।

पोर्टोनिक्स Mport 11C एक मल्टीफंक्शनल हब है, जो USB-C और USB Type-C पोर्ट के साथ आने वाले तकरीबन हर डिवाइस के लिए कम्पेटिबल है। यह हब लैपटॉप, टैबलेट या स्मार्टफोन के एक USB-C पोर्ट को एक्सपेंड कर कनेक्टिविटी के कई विकल्प देता है, साथ ही हाई स्पीड में डेटा ट्रांसफर भी कर सकता है, और इसके आलावा PD-पास थ्रू फीचर के ज़रिए डिवाइस को चार्ज भी करता है।

यह भी पढ़ें: बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए तैयार कपिल शर्मा स्टारर 'ज्विगाटो'

पोर्टोनिक्स Mport 11C आपके लैपटॉप या ट्रेवल बैग के लिए बेहतरीन डिवाइस है। यह 11-इन-1 हब एक USB-C पोर्ट को आपके लैपटॉप, टैबलेट या स्मार्टफोन सहित चार USB 3.0 Type-A पोर्ट्स पर एक्सपेंड करता है, जिससे आप एक साथ कई डिवाइसेज़ को कनेक्ट कर सकते हैं। इनमें इनपुट डिवाइसेज़ जैसे कीबोर्ड, माउस, गेमपैड, फिंगरप्रिन्ट रीडर, कैमरा और अन्य USB पैरिफरल जैसे ऑडियो डीएसी, प्रिंटर, स्कैनर, स्टोरेज ड्राइवर आदि शामिल हैं।

Mport 11C में HDMI (4K) और VGA (1080p) पोर्ट भी है, जहां आप अपने डेस्कटॉप के साथ दो अतिरिक्त डिस्प्ले कनेक्ट कर मल्टीपल मॉनिटर्स पा सकते हैं। इसके 100 mbps LAN/Ethernet पोर्ट के ज़रिए आपका स्मार्टफोन, टैबलेट या लैपटॉप हाई स्पीड नेटवर्क और इंटरनेट कनेक्शन के साथ जुड़ जाता है। ऑडियो जैक के साथ आप अपने हैडसेट को कनेक्ट कर कॉल्स और एंटरटेनमेन्ट का लाभ उठा सकते हैं या चाहें तो इसे अपने होम थिएटर सिस्टम के साथ जोड़कर ऑडियो का शानदार अनुभव पा सकते हैं।

Portronics - Mport 11C - USB Hub

यह भी पढ़ें: Nothing Phone 1 को Flipkart से खरीदें 5000 रुपये डिस्काउंट के साथ, आज है मौका

इसके अलावा इसमें स्टैण्डर्ड SD कार्ड और माइक्रो/TF कार्ड के लिए ड्यूल मैमोरी कार्ड रीडर स्लॉट भी है। तो आप अपने फोन या कैमरा से आसानी से डेटा ट्रांसफर कर सकते हैं। साथ ही ऑनबोर्ड PD पावर पोर्ट के ज़रिए आप अपने चार्जर से 100W तक की पावर को होस्ट डिवाइस (लैपटॉप/ टैबलेट/फोन) पर पास कर सकते है। इस तरह आप मल्टीपल कनेक्शन का उपयोग करते हुए अपने डिवाइस को चार्ज भी कर सकते हैं।

पोर्टोनिक्स Mport 11C बेहद कॉम्पैक्ट और लाईटवेट है। यह लाईटवेट (95 ग्राम) एलुमिनियम एलॉय मैटल बॉडी और प्रीमियम एवं स्मूद मैट फिनिश सरफेस के साथ आता है। यूएसबी- सी जैक भी इसी मैटल शैल से बना है और केबल को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि रोज़ाना में इसे कई तरह से इस्तेमाल किया जा सकता है।

कीमत और उपलब्धताः

पोर्टोनिक्स ‘Mport 11C’ 4,449 रुपये की कीमत पर एक साल की वारंटी के साथ उपलब्ध है। उपभोक्ता इस USB हब को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाईट Portronics.com, Amazon.in, Flipkart.com और अन्य अग्रणी ऑनलाईन एवं ऑफलाईन स्टोर्स से खरीद सकते हैं।  

यह भी पढ़ें: iPhone 12 को Amazon Great India Festival sale में बेचा जाएगा Rs 40,000

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo