पोर्टोनिक्स ने लॉन्च किया इन-कार ब्लूटुथ रिसीवर-‘’ऑटो 12’’

पोर्टोनिक्स ने लॉन्च किया इन-कार ब्लूटुथ रिसीवर-‘’ऑटो 12’’

पोर्टेबल एवं इनोवेटिव कंज्यूमर इलेक्ट्रानिक्स बाजार में प्रमुख स्थान रखनी वाली कम्पनी- पोर्टोनिक्स ने अपने इन-कार ब्ल्यूटुथ रिसीवर– ‘’ऑटो 12’’ के लॉन्च की घोषणा की। पोर्टोनिक्स का यह नया उत्पाद कार ड्राइविंग करते हुए फोन कॉल्स रिसीव करने या फिर आरामदेह म्यूजिक स्ट्रीमिंग के लिए काफी उपयोगी है। ‘’ऑटो 12’’ एक ऐड ऑन ब्ल्यूटुथ किट है, जो किसी भी साधारण म्यूजिक सिस्टम या कार स्टीरियो को बड़ी आसानी और परेशानी के बिना वायरलेस डिवाइस में बदल सकता है।

पोर्ट्रोनिक्स “ऑटो 12” 5.1 ब्लूटूथ तकनीक से लैस है, जो आपको अपने मनपसंद संगीत को सुनने या फिर कॉल करने के दौरान उन्मुक्त रहने की आजादी देता है। इसमें इन-बिल्ट एक्टिव नॉइज-कैंसेलेशन सुविधा है, जिसके जरिए आप एक बेजोड़ स्टीरियो साउंड का अनुभव कर सकते हैं। यह संगीत और कॉल दोनों के लिए अद्भुत स्पष्ट आवाज सुनिश्चित करता है। इसके अलावा, यह डिवाइस वॉयस-असिस्टेंट तकनीक से लैस है, जो सिरी, गूगल असिस्टेंट आदि को आसानी से सिंगल वॉयस कमांड के साथ सक्रिय कर सकता है।

“ऑटो 12” बेहद पोर्टेबल और हल्का है। इसमें बास बढ़ाने वाला एक विशेष फीचर भी है, जिसे केवल एक बटन के प्रेस से सक्रिय किया जा सकता है और कोई भी आसानी से ऑडियो के बास को संतुलित कर सकता है या आवश्यकतानुसार बढ़ा या घटा सकता है। इसमें लगा ब्लूटूथ रिसीवर होम स्टीरियो-स्पीकर, कार स्टीरियो और 3.5 मिमी ऑडियो इनपुट वाले हेडफोन के साथ आसानी से काम करता है। यह आईफोन्स (iPhones), एंड्रायड (Android) फोन और अन्य सभी स्मार्टफ़ोन को सपोर्ट करता है।

कीमत एवं उपलब्धता:

पोर्ट्रोनिक्स ऑटो 12 की कीमत एक वर्ष की गारंटी के साथ 1,499 रूपये रखी गई है लेकिन यह उत्पाद वर्तमान में सभी प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोरों पर परिचयात्मक रियायती कीमतों पर उपलब्ध है।

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo