पोर्ट्रोनिक्स ने लॉन्च किया ‘BEEM 300’ पोर्टेबल वाई-फाई मल्टीमीडिया LED प्रोजेक्टर

Updated on 23-Aug-2022
HIGHLIGHTS

अब आप अपने घर को मामूली खर्च में सिनेमा हॉल जैसा बना सकते हैं और फैमिली के साथ मूवी-शो का एकदम थिएटर जैसा एक्सपीरियंस पा सकते हैं।

इनोवेटिव, डिजिटल और पोर्टेबल गैजेट्स बनाने वाली पॉपुलर कंपनी पोर्ट्रोनिक्स ने अपने लेटेस्ट इनोवेशन 'BEEM 300' को लॉन्च कर दिया है।

यह कंपनी का एक पोर्टेबल वाई-फाई मल्टीमीडिया एलईडी प्रोजेक्टर है।

अब आप अपने घर को मामूली खर्च में सिनेमा हॉल जैसा  बना सकते हैं और फैमिली के साथ मूवी-शो का एकदम थिएटर जैसा एक्सपीरियंस पा सकते हैं। इनोवेटिव, डिजिटल और पोर्टेबल गैजेट्स बनाने वाली पॉपुलर कंपनी पोर्ट्रोनिक्स ने अपने लेटेस्ट इनोवेशन 'BEEM 300' को लॉन्च कर दिया है। यह कंपनी का एक पोर्टेबल  वाई-फाई  मल्टीमीडिया  एलईडी  प्रोजेक्टर  है। कंपनी का कहना है कि इसमें 200-इंच तक की प्योर 1080P इमेज क्वालिटी, 250 ANSI लुमेन अल्ट्रा लाइटबीम और 10W का दमदार साउंड मिलता है। इस पोर्टेबल प्रोजेक्टर को आप आपने लिविंग रूम, बेडरूम, प्ले रूम या ऑफिस में आसानी से यूज कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: नेटफ्लिक्स सीरीज 'दिल्ली क्राइम' के कलाकारों ने साझा की दिल्ली से जुड़ी यादें

वाई-फाई के साथ भी यूज कर सकते हैं

कॉन्पैक्ट साइज वाले पोर्ट्रोनिक्स BEEM 300 प्रोजेक्टर को आप लगभग कहीं भी ले जा सकते हैं और अपने दोस्तों और परिवार के साथ थिएटर जैसा एक्सपीरियंस ले सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ढेर सारे ऑप्शन मिल जाते हैं। नया प्रोजेक्टर Wi-Fi के अलावा HDMI पोर्ट के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। सबसे खास बात यह है कि Portronics BEEM 300 को आप अपने स्मार्टफोन, कंप्यूटर, लैपटॉप, टैबलेट या फिर गेम कंसोल के साथ भी कनेक्ट कर इस्तेमाल कर सकते हैं साथ ही इस पर पेन ड्राइव में स्टोर मूवी और म्यूजिक का भी अनांद ले सकते हैं।

30,000 घंटे की लॉन्ग लाइफ वाला प्रोजेक्शन लैंप

प्रोजेक्टर पर कॉर्नर (±35° तक) और वर्टिकल (±45° तक) के लिए फोर-पॉइंट ट्रैपेज़ॉइडल फ्रंट प्रोजेक्शन के साथ हर बार परफेक्ट और शार्प इमेज रिप्रोडक्शन का आनंद लें सकते हैं, जो साथी दर्शकों के लिए बाधा बने बगैर इसे किसी भी स्थिति में रखने की अनुमति देता है। इसका 30,000 घंटे की लॉन्ग लाइफ वाला 250 ANSI लुमेन एलईडी प्रोजेक्शन लैंप, इसे किसी भी प्रकार के कंटेंट के लिए वाइब्रेंट इमेज क्वालिटी प्रदान करता है, फिर चाहे वो गेमिंग और मूवी हो या फिर कॉन्फ्रेंस रूम के लिए प्रेजेंटेशन हो।

एक  क्लिक में मिलेगा 50 से 200 इंच तक का स्क्रीन साइज

यह भी पढ़ें: इलेक्ट्रोलक्स ने भारत में एयर प्यूरीफायर की नई रेंज लॉन्च की

इसकी क्लियर, ब्राइट और शार्प इमेज क्वालिटी, BEEM 300 को एक शानदार विकल्प के साथ-साथ ट्रेडिशनल हैवी प्रोजेक्टर की तुलना में एक बजट ऑप्शन बनाती हैं। इसके अलावा, इसका कॉम्पैक्ट डिजाइन इसे अधिक पोर्टेबल भी बनाता है, जिससे आप इसे कभी भी आसानी से जा सकते हैं। इस पोर्टेबल प्रोजेक्टर की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें आपको सिर्फ एक क्लिक पर 50 से 200 इंच तक की इंस्टैंट डिस्प्ले स्क्रीन मिलती है।

इन-बिल्ट 10W स्पीकर

साउंड क्वालिटी की बात करें तो इसमें इन-बिल्ट 10W हाई-फिडेलिटी स्पीकर हैं, जो आपके व्यूईंग एक्सपीरियंस को और शानदार बनाता हैं। यानी आपको अलग से ऑडियो सिस्टम लगाने की बिल्कुल जरूरत नहीं पड़ेगी। प्रोजेक्टर की मदद से आप अपने लिविंग रूम या बेडरूम को कुछ ही सेकंड में मूवी सिनेमा या गेमिंग के मैदान में बदल सकते हैं। और यदि आप हूबहू थिएटर जैसा एक्सपीरियंस चाहते हैं, तो बस इसे अपने मल्टीमीडिया रिसीवर से कनेक्ट करें और तुरंत अपने होम एंटरटेनमेंट सिस्टम पर सराउंड साउंड ऑडियो ऑन करें। इसमें इंस्टेंट स्क्रीन मिररिंग फीचर भी है, जिसकी मदद से आप अपने स्मार्टफोन या टैबलेट के कंटेंट का लुफ्त बड़ी स्क्रीन पर उठा सकते हैं।

कीमत और उपलब्धता

भारत में Portronics BEEM 300 पोर्टेबल वाई-फाई मल्टीमीडिया एलईडी प्रोजेक्टर मात्र 19,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर 1 साल की स्टैंडर्ड वारंटी के साथ आता है। इस प्रोडक्ट को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Portronics.com, Amazon.com और अन्य प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से ख़रीदा जा सकता हैं।

यह भी पढ़ें: 50MP धांसू कैमरा और HD Screen के साथ लॉन्च हुआ Vivo Y22s स्मार्टफोन, देखें क्या है कीमत

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :